लाइव टीवी

गूगल मैप्स ने इस शख्स की जिन्दगी कर दी तबाह, जहां गया नहीं वहां की दिखती है लोकेशन; पत्नी कर रही परेशान

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 8:44 AM IST
गूगल मैप्स ने इस शख्स की जिन्दगी कर दी तबाह, जहां गया नहीं वहां की दिखती है लोकेशन; पत्नी कर रही परेशान
कोरोना काल में लोगों के गूगल सर्च में बदलाव आया है.

चंद्रशेखरन के अनुसार गूगल (Google) के खिलाफ कार्रवाई कर इंसाफ दिलाया जाए. वहीं जांच अधिकारी ने जानकारी दी है कि अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है.

  • Share this:
चेन्नई. गूगल मैप्स (Google Maps) ने यूं तो हमारी जिन्दगी आसान कर दी है. जहां का रास्ता हमें नहीं पता और कोई मदद भी नहीं मिल रही तो ऐसे में गूगल मैप्स के जरिए हम तय जगह पर पहुंच जाते हैं. लेकिन इसी गूगल मैप ने एक शख्स की जिन्दगी नर्क कर दी है.

तमिलनाडु के चंद्रशेखरन ने कहा कि गूगल मैप्स ने उनकी शादीशुदा जिन्दगी में जहर घोल दिया है. आरोप लगाया है कि गूगल मैप्स उसकी लोकेशन वहां भी दिखाता है जहां वह गया ही नहीं. चंद्रशेखरन ने कहा कि उनकी पत्नी गूगल मैप्स के योर टाइमलाइन देख कर सवाल करती है और इसके चलते उसे सोने भी नहीं देती.

अभी मामला दर्ज नहीं किया गया
मामला नागपट्टिनम जिले के मइलादुथुराई के 49 वर्षीय चंद्रशेखरन ने स्थानीय थाने में शिकायत की है. थाने में दी गई शिकायत में कहा है कि उनकी पत्नी उनसे ज्यादा गूगल मैप पर भरोसा कर सकती है और लगातार सवाल करती रहती है कि 'कहां थे.' चंद्रशेखरन ने कहा कि वह इस बारे में ही सोचती है और इससे उनका परिवारिक जीवन खराब हो सकता है.



चंद्रशेखरन के अनुसार वह पत्नी के सवालों के जवाब नहीं दे पाता. वह परिवार, रिश्तेदारों, दोस्तों और काउंसलर के समझाने के बाद भी किसी की बात नहीं मान रही है. वह यह नहीं मान रही हैं कि सच बोल रहा हूं. चंद्रशेखरन के अनुसार गूगल के खिलाफ कार्रवाई कर इंसाफ दिलाया जाए. वहीं जांच अधिकारी ने जानकारी दी है कि अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है.




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 8:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading