लाइव टीवी

कांग्रेस से निष्कासित नेता का गंभीर आरोप, 50 हजार से 1 लाख में बेचे गए राहुल गांधी की प्रेस मीट के पास

News18Hindi
Updated: June 29, 2019, 6:17 PM IST
कांग्रेस से निष्कासित नेता का गंभीर आरोप, 50 हजार से 1 लाख में बेचे गए राहुल गांधी की प्रेस मीट के पास
कांग्रेस से निष्कासित नेता कराते आर त्यागराजन ने पार्टी के एक नेता पर राहुल गांधी की प्रेस मीट का पास 50 हजार से एक लाख रुपये में बेचने का गंभीर आरोप लगाया है.

कराते आर त्यागराजन ने कहा तमिलनाडु कांग्रेस समिति के मीडिया समन्वयक गोपन्ना ने राहुल गांधी की प्रेस मीट के पास को 50 हजार से एक लाख रुपये तक में बेचा.

  • Share this:
कांग्रेस से निष्कासित नेता कराते आर त्यागराजन ने पार्टी के एक नेता पर राहुल गांधी की प्रेस मीट का पास 50 हजार से एक लाख रुपये में बेचने का गंभीर आरोप लगाया है. कांग्रेस ने गुरुवार को तमिलनाडु के चेन्नई जिलाध्यक्ष कराते आर त्यागराजन को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने के आरोप में पार्टी से निष्कासित कर दिया था. कराते को पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी चिदंबरम का करीबी माना जाता है.

कराते ने कहा, "अभी तक मैंने पार्टी के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला है. हमारी आंतरिक बैठक में सात लोगों ने डीएमके के खिलाफ आवाज उठाई, लेकिन मीडिया में केवल मेरे शब्द प्रकाशित हुए. बिना कोई नोटिस दिए मुझे पार्टी से निष्कासित कर दिया गया."

उन्होंने आगे कहा, "तमिलनाडु कांग्रेस समिति के मीडिया समन्वयक गोपन्ना ने राहुल गांधी की प्रेस मीट के पास को 50 हजार से एक लाख रुपये तक में बेचा. ऐसा कैसे हो सकता है? यह एक बड़ी सुरक्षा चूक है. मैं इसके बारे में पुलिस आयुक्त से शिकायत करूंगा."



कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कराते आर त्यागराजन को पार्टी से बाहर निकाले जाने का कारण बताया था. उन्होंने बताया कि पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासन भंग करन के कारण उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई और तुरंत प्रभाव से उन्हें पार्टी से निकाला गया.

ये भी पढ़ें: प्रियंका बोलीं-UP में खुले घूम रहे गुंडे, पुलिस ने दिया जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 6:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर