अपना शहर चुनें

States

तमिलनाडुः शशिकला की तबीयत बिगड़ी, रिहा होने से हफ्ते भर पहले अस्पताल में भर्ती

आय से अधिक संपत्ति मामले में शशिकला को चार साल की जेल हुई थी. (फाइल फोटो)
आय से अधिक संपत्ति मामले में शशिकला को चार साल की जेल हुई थी. (फाइल फोटो)

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (J Jayalalithaa) की सहयोगी वीके शशिकला (VK Sasikala) 27 जनवरी को जेल से रिहा होने वाली हैं. तमिलनाडु में 2021 की गर्मियों की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 7:56 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता (J Jayalalithaa) की करीबी सहयोगी वी के शशिकला (VK Sasikala) को जेल से रिहा होने से कुछ दिन पहले ही बुधवार को बुखार व सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद सरकारी बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. जेल सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों के मुताबिक इससे पहले जेल अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था, लेकिन बाद में उन्हें बोरिंग अस्पताल ले जाया गया.

सूत्रों ने कहा कि अन्नाद्रमुक (AIADMK) से निष्कासित नेता को एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया और फिर व्हीलचेयर पर अंदर ले जाया गया. जेल के एक अधिकारी ने पूर्व में ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि जेल के अस्पताल में बुखार और सांस लेने में तकलीफ को लेकर उनका उपचार चल रहा था. अधिकारी ने कहा, “अब उन्हें बोरिंग अस्पताल ले जाया जाएगा.” अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण है या नहीं.

आय के ज्ञात स्त्रोत से 66 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति के मामले में फरवरी 2017 में चार साल कैद की सजा पाने वाली शशिकला को यहां पराप्पना अग्रहारा जेल में रखा गया है.

उनकी बीमारी ऐसे समय सामने आई है जब एक हफ्ते बाद 27 जनवरी को वह जेल से रिहा की जाने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज