कोरोना वायरस : तमिलनाडु में सामने आए 96 नए केस, 84 तबलीगी जमात से जुड़े

कोरोना वायरस : तमिलनाडु में सामने आए 96 नए केस, 84 तबलीगी जमात से जुड़े
तमिलनाडु में कोरोना वायरस के जो केस सामने आए हैं उनमें से ज्यादातर वे लोग हैं जो दिल्ली की मरकज में शरीक हुए थे (सांकेतिक तस्वीर)

96 नए केस सामने आए जिसमें से 84 मामले सिर्फ दिल्ली (Delhi) के निजामुद्दीन (Nizamuddin) में आयोजित तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों से जुड़े हुए लोगों के हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. तमिलनाडु (Tamilnadu) में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या अब तक बढ़कर 834 हो गई है. 24 घंटे में राज्य में 96 नए केस सामने आए जिसमें से 84 मामले सिर्फ दिल्ली (Delhi) के निजामुद्दीन (Nizamuddin) में आयोजित तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों से जुड़े हुए लोगों के हैं. तमिलनाडु में 24 घंटे में 27 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है.

वहीं देश में 24 घंटे में 591 नए केस सामने आए जबकि 20 लोगों की मौत हो गई. इसमें से 5218 एक्टिव केस हैं, 478 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 169 लोगों की मौत हो गई है.

इससे पहले बुधवार को राज्य में 48 नए मामले सामने आए थे. इन 48 लोगों में से 42 लोग ऐसे थे जिन्होंने दिल्ली मरकज में शिरकत की थी.



राज्य की स्वास्थ्य सचिव बीला राजेश ने बताया था कि सरकार का उद्देश्य कोरोना वायरस के संक्रमण को तीसरे चरण में प्रवेश करने से रोकना है और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी इस दिशा में काम कर रहे हैं.
बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस के जो केस सामने आए हैं उनमें से ज्यादातर वे लोग हैं जो दिल्ली की मरकज में शरीक हुए थे.

ये भी पढ़ें :-

कोरोना लॉकडाउन से प्रभावित लोगों को NDRF ने बांटे 8800 से अधिक डिग्निटी किट
कोरोना वायरस: कश्मीर में लॉकडाउन में फंसे व्यक्ति की मदद के लिए आगे आई CRPF
6840 लाख करोड़ रुपये का सवाल? लॉकडाउन के बाद आखिर कैसे चलेगी ग्लोबल इकोनॉमी
कर्मचारियों और उनके परिवार को कोरोना से बचाने के लिए रेलवे ने किए ये काम!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज