तारिक फतेह ने मोहम्मद अली जिन्ना पर किया विवादित ट्वीट

हुआ यूं कि तारिक फतेह के ट्वीट को लेकर एक महिला ने उनसे पूछा कि नफरत भरी पोस्ट डालने के लिए उन्हें कितना पैसा दिया जाता है. तारिक फतेह ने जवाब देने में देर नहीं लगाई और इसमें मोहम्मद अली जिन्ना को भी घसीट लिया.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 6:47 PM IST
तारिक फतेह ने मोहम्मद अली जिन्ना पर किया विवादित ट्वीट
तारिक फतेह ने मोहम्मद अली जिन्ना पर किया विवादित ट्वीट (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 6:47 PM IST
अपनी बेबाक टिप्पणियों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले तारिक फतेह फिर एक बार चर्चा में हैं. इस बार तारिक फतेह अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं, जो उनकी मुश्किल बढ़ा सकता है. दरअसल तारिक फतेह ने ट्वीटर पर वाद-विवाद के दौरान एक महिला को जवाब देते हुए उसमें मोहम्मद अली जिन्ना को घसीट लिया.

हुआ यूं कि तारिक फतेह के ट्वीट को लेकर एक महिला ने उनसे पूछा कि नफरत भरी पोस्ट डालने के लिए उन्हें कितना पैसा दिया जाता है. इस ट्वीट का जवाब देते हुए तारिक फतेह ने कहा, "पाकिस्तानी आंटी जरूर मुंबई में क्यों नहीं? क्या आपको गिर रहे पाकिस्तानी रुपये या उसके डैडी, भारत के रुपये की जरूरत है? जिन्ना मर गया, औलाद छोड़ गया मुंबई में."



तारिक फतेह ने पहले किया था ये ट्वीट

बता दें कि इस विवाद की शुरुआत तारिक फतेह के एक ट्वीट से हुई. इस ट्वीट में तारिक फतेह ने यूट्यूब का एक लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि भारतीय 'जिहादी गैंग' बुर्का पहनी एक महिला की पिटाई कर रहे हैं. इस महिला का अपराध केवल इतना है कि उसने अपने एक हिन्दू मित्र के साथ रहने का साहस किया. उन्होंने कहा कि लोग महिलाओं को अपनी संपत्ति समझ लेते हैं ये इसी सोच का नतीजा है.

तारिक फतेह के इस ट्वीट पर महिला ने सवाल पूछते हुए कहा कि उन्हें नफरत और साजिश से भरी बातें लिखने के लिए कितना पैसा दिया जाता है. तारिक फतेह ने जवाब देने में देर नहीं लगाई और इसमें मोहम्मद अली जिन्ना को भी घसीट लिया.

ये भी पढ़ें: क्यों हिंदू से मुस्लिम बन गए थे जिन्ना के पिता!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...