तमिलनाडु: स्टालिन के दामाद सबरीसान के घर पर इनकम टैक्स के छापे

डीएमके के   अधयक्ष एम. के. स्टालिन (फ़ाइल फोटो)

डीएमके के अधयक्ष एम. के. स्टालिन (फ़ाइल फोटो)

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: तमिलनाडु में 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है. डीएमके 10 साल के बाद सत्ता में वापसी करने की कोशिश में है

  • Share this:
चेन्नई. तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) से ठीक चार दिन पहले डीएमके के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे पड़ रहे हैं. ये छापे चेन्नई में अलग-ठिकानों पर मारे जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक डीएमके के अधयक्ष एम. के. स्टालिन (MK Stalin) के दमामद सबरीसान के घर पर भी छानबीन चल रही है. इसके अलावा डीएमके के अन्नानगर के उम्मीदवार मोहन के घर पर भी आईटी डिपार्टमेंट के लोग पहुंचे हैं. इस छापेमारी में अब तक क्या कुछ मिला है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है.

सूत्रों के मुताबिक इनकम टैक्स के छापे सबरीसान के उस ठिकाने पर भी पड़े हैं जहां चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर डीएमके के साथ रणनीति बनाने के लिए बैठकें करते हैं. बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले इनकम टैक्स के छापे लगातार पड़ रहे हैं. आयकर विभाग के अधिकारियों ने पिछले हफ्ते डीएमके के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार ईवी वेलु के ठिकानों पर भी छापेमारी की थी.

Youtube Video


डीएमके का आरोप
द्रमुक ने छापेमारी को 'राजनीतिक रूप से प्रेरित' और सत्ता का 'दुरुपयोग' करार देते हुए इसकी निंदा की है. पार्टी ने इसके लिए सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक और उसके गठबंधन साझेदार भाजपा को इसके लिए जिम्मेदार बताया. कहा जा रहा है कि संदिग्ध टैक्स चोरी के मामले में छापेमारी चल रही है.

ये भी पढ़ें:- EC का दावा- नंदीग्राम में वोटिंग प्रभावित नहीं, रिपोर्ट से हिंसा की बात गायब

6 अप्रैल को वोटिंग



तमिलनाडु में 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है. डीएमके 10 साल के बाद सत्ता में वापसी करने की कोशिश में है . द्रमुक अध्यक्ष एम. के. स्टालिन ने सोमवार को वादा किया कि तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के बाद उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर राज्य में संशोधित नागरिकता अधिनियम (सीएए) लागू नहीं करने दिया जाएगा. स्टालिन ने सीएए के मुद्दे पर संसद में भाजपा का 'समर्थन' करने को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक की आलोचना की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज