होम /न्यूज /राष्ट्र /

TDP सांसद दिवाकर रेड्डी बोले, अविश्वास प्रस्ताव के दौरान सदन में नहीं रहूंगा

TDP सांसद दिवाकर रेड्डी बोले, अविश्वास प्रस्ताव के दौरान सदन में नहीं रहूंगा

टीडीपी सांसद जे. सी. दिवाकर रेड्डी (फाइल फोटो)

टीडीपी सांसद जे. सी. दिवाकर रेड्डी (फाइल फोटो)

तेदेपा ने व्हिप जारी कर अपने सभी सांसदों से शुक्रवार और सोमवार को सदन में उपस्थित रहने को कहा है. रेड्डी का कहना है कि पार्टी के व्हिप से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

    लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर शुक्रवार होने वाली चर्चा से पहले ही तेलुगू देशम पार्टी के लिए परेशानियां खड़ी होनी शुरू हो गई हैं. टीडीपी के एक सांसद ने कहा है कि वह अपनी ही पार्टी द्वारा लाए गए प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सदन में उपस्थित नहीं रहेंगे. आंध्र प्रदेश में अनंतपुर से सांसद जे. सी. दिवाकर रेड्डी का कहना है कि वह अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा सहित पूरे मानसून सत्र में सदन में उपस्थित नहीं होंगे. रेड्डी बुधवार को भी सदन में मौजूद नहीं थे.

    टीडीपी ने व्हिप जारी कर अपने सभी सांसदों से शुक्रवार और सोमवार को सदन में उपस्थित रहने को कहा है. रेड्डी का कहना है कि पार्टी के व्हिप से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

    यह भी पढ़ें: विश्वास मत को नरेंद्र मोदी बनाम राहुल गांधी की लड़ाई बना सकती है बीजेपी!

    अपने संसदीय क्षेत्र में रेड्डी ने कहा, "यह सामान्य बात है. सरकार वैसे भी नहीं गिरने वाली. मैं हिन्दी या अंग्रेजी नहीं बोल सकता हूं. ऐसे में मेरी उपस्थिति या अनुपस्थिति से कोई फर्क नहीं पड़ता." उन्होंने कहा , "ऐसे और कई हैं जिन्हें अंग्रेजी अच्छे से आती है और वह अच्छा बोल सकते हैं."

    कहा जा रहा है कि अगले चुनाव के लिए अनंतपुर सीट से टिकट को लेकर रेड्डी पार्टी से नाराज चल रहे हैं. मजे की बात यह है कि रेड्डी ने चुनावी राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की थी. आशा की जा रही है कि टीडीपी प्रमुख एन. चन्द्रबाबू नायडू पार्टी नेताओं के साथ होने वाली दैनिक टेलीकान्फ्रेंसिंग के दौरान रेड्डी से बातचीत करेंगे.

    यह भी पढ़ें सरकार के सामने पहला अविश्वास प्रस्ताव कल, कैसे खेल बदल सकता है विपक्ष?

    Tags: Loksabha, TDP

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर