चेन्नई: ऑनलाइन क्लास के दौरान यौन दुर्व्यवहार को लेकर टीचर गिरफ्तार

टीचर चेन्नई के एक टॉप स्कूल में पढ़ाता है. (सांकेतिक तस्वीर)

टीचर चेन्नई के एक टॉप स्कूल में पढ़ाता है. (सांकेतिक तस्वीर)

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीचर पर ऑनलाइन क्लास के दौरान यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है. उस पर Protection of Children from Sexual Offences (पॉक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोप के बाद टीचर को स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है.

  • Share this:

चेन्नई. तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई (Chennai) के टॉप स्कूल के टीचर को यौन दुर्व्यवहार (Sexual Misconduct) के मामले में गिरफ्तार किया गया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीचर पर ऑनलाइन क्लास (Online Class) के दौरान यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है. उस पर Protection of Children from Sexual Offences (पॉक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोप के बाद टीचर को स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है.

दरअसल शहर के शेषाद्री बाल विद्या भवन स्कूल के स्टूडेंट्स ने टीचर के खिलाफ शिकायत की थी. इसी के बाद ये मामला प्रकाश में आया है. टीचर के गलत व्यवहार के स्क्रीनशॉट्स मुहैया कराए गए हैं. ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. स्कूल के पुराने छात्रों ने मैनेजमेंट से अपील की थी कि जब तक इस टीचर के खिलाफ जांच पूरी न हो जाए तब तक उसे सस्पेंड रखा जाए.

डीएमके सांसद कनिमोझी ने भी इस मामले में तेज कार्रवाई की मांग की

सोमवार को डीएमके सांसद कनिमोझी ने भी इस मामले में तेज कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने ट्वीट किया था-पीएसबीबी स्कूल में कॉमर्स टीचर के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार का मामला चौंकाने वाला है. इस मामले की पूरी जांच की जानी चाहिए. स्कूल प्रशासन समेत उन सब पर भी कार्रवाई होनी चाहिए जिन्होंने एक्शन लेने में देरी की.
कनिमोझी के अलावा कई सेलिब्रेटीज ने भी मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है. गायिका चिन्मई श्रीपदा ने लिखा है, 'स्टूडेंट्स को डरने की जरूरत नहीं है. उन्हें जरूरत पड़ने पर कानूनी मदद मुहैया कराई जाएगी. कई बार बच्चे जान ही नहीं पाते कि उनके साथ गलत व्यवहार हो रहा है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज