प्रेमिका के साथ स्‍कूल परिसर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया टीचर, ग्रामीणों ने की पिटाई

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 6:00 PM IST
प्रेमिका के साथ स्‍कूल परिसर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया टीचर, ग्रामीणों ने की पिटाई
ग्रामीणों ने मंगलवार को स्‍कूल टीचर को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़कर बुरी तरह पीट दिया. वह अक्‍सर प्रेमिका को स्‍कूल में लाता था.

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से सरकारी स्‍कूल टीचर का चल रहा था अफेयर. हेडमास्‍टर ने कई बार प्रेमिका को स्‍कूल बंद होने के बाद परिसर में लाने से किया था मना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 6:00 PM IST
  • Share this:
नमक्‍कल. तमिलनाडु में नमक्‍कल जिले के पुदनचंदाई में ग्रामीणों ने एक सरकारी टीचर को स्‍कूल परिसर में प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. इसके बाद एस. उदुपम गांव के लोगों ने स्‍कूल टीचर की जमकर पिटाई कर दी. स्‍कूल टीचर वी. सरवनन का एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से अफेयर चल रहा था. वह अक्‍सर स्‍कूल बंद हो जाने के बाद अपनी प्रेमिका के साथ स्‍कूल परिसर में आ जाता था. ग्रामीणों ने मंगलवार को उसे आपत्तिजनक हालत में प्रेमिका के साथ पकड़ लिया.

आरोपी सरवनन से पूछताछ कर रही है पुदनचंदाई पुलिस
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एस. उदुपम पंचायत सरकारी स्‍कूल के 38 वर्षीय टीचर वी. सरवनन का एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ काफी समय से संबंध थे. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को स्‍कूल बंद होने के बाद दोनों वहां पहुंच गए. जब ग्रामीणों को इस बारे में पता चला तो वे स्‍कूल पहुंच गए और उन्‍होंने सरवनन को रंगे हाथ पकड़ लिया. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद ग्रामीणों ने सरवनन को घेरकर बुरी तरह पिटाई कर दी. जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सरवनन को वहां से निकाला. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

सरवनन को हेडमास्‍टर ने जारी किया था कारण बताओ नोटिस

स्‍कूल के हेडमास्‍टर के. जयराज ने बताया कि उन्‍होंने कई बार सरवनन और उसकी प्रेमिका को स्‍कूल परिसर में आने से रोका था, लेकिन वे अपनी हरकतों से नहीं माने. हेडमास्‍टर ने सरवनन को इस बारे में कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था. साथ आंगनवाड़ी अधिकारियों को उसकी प्रेमिका के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करने की सिफारिश भी की थी. हेडमास्‍टर ने कहा कि वह सरवनन के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई करेंगे. इससे पहले जयराज शिक्षा विभाग के अधिकारियों से सलाह मशविरा करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

सबसे बड़े चालान में बड़ी गलती, रसीद में जमाकर्ता का नाम कर दिया 'भगवान राम'
Loading...

जम्‍मू-कश्‍मीर में अगले महीने होंगे BDC चुनाव! सूबे में सामान्‍य हालात के दावों का होगा पहला परीक्षण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 12:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...