अपना शहर चुनें

States

तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में चुनावी तैयारियों का जायजा लेगी टीम: चुनाव आयोग

चुनाव आयोग की टीम तैयारियों का जायजा लेने तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के दौरे पर जाएगी.
चुनाव आयोग की टीम तैयारियों का जायजा लेने तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के दौरे पर जाएगी.

Election Commission: मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा ने सोमवार को बताया कि आगामी चुनावों के मद्देनजर आयोग की टीम तीन राज्‍यों में जाएगी. इसमें चुनाव तैयारियों का जायजा लिया जाएगा. ये टीम तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के दौरे पर जाएगी.

  • Last Updated: January 26, 2021, 10:34 AM IST
  • Share this:
नयी दिल्ली. चुनाव आयोग (Election Commission) की टीम गणतंत्रा दिवस के बाद चुनाव तैयारियों का जायजा लेने तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के दौरे पर जाएगी. यह जानकारी सोमवार को यहां मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा ने दी. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग चार राज्यों पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु और केरल और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में चुनाव कराने की तैयारी कर रहा है. अरोड़ा ने यहां 11वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में कहा, 'आयोग की टीम चार दिनों के दौर पर असम और पश्चिम बंगाल गई थी… 26 जनवरी के बाद हम तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी के दौरे पर जाएंगे.'



चार राज्यों और पुडुचेरी में विधानसभा का कार्यक्रम मई और जून में समाप्त हो रहा है और चुनाव अप्रैल-मई में होने वाले हैं.  अरोड़ा ने सुरक्षित चुनाव कराने की आयोग की प्रतिबद्धता को दोहराया.  2021 में चुनाव तैयारियों के बीच सीईसी ने महामारी के दौरान चुनाव प्रबंधन को पुनर्भाषित करने के महत्व पर जोर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज