होम /न्यूज /राष्ट्र /

तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या के बीच होने वाली मुलाकात टली, अब 10 जुलाई को होगी मीटिंग

तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या के बीच होने वाली मुलाकात टली, अब 10 जुलाई को होगी मीटिंग

तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या राय के बीच महत्‍वपूर्ण मुलाकात होनी थी, लेकिन लालू प्रसाद यादव की खराब तबीयत के कारण इसे टाल दिया गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या राय के बीच महत्‍वपूर्ण मुलाकात होनी थी, लेकिन लालू प्रसाद यादव की खराब तबीयत के कारण इसे टाल दिया गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

Tej Pratap Yadav-Aishwarya Rai: कोर्ट रूम में ऐश्वर्या ने कहा था कि वह पति तेज प्रताप के साथ रहने को तैयार हैं, लेकिन तेज प्रताप ने ऐश्वर्या के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि, लालू यादव ने तेज प्रताप को समझाने की कोशिश की है. इससे पहले की लालू की कोशिश का कोई परिणाम सामने आता, वह खुद बीमार पड़ गए. फिलहाल वह पारस अस्पताल में भर्ती हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या राय को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दोनों के बीच पटना जू के वीआईपी क्‍वार्टर में मुलाकात होनी थी, लेकिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कंधे की हड्डी टूटने की वजह से प्रस्‍तावित मुलाकात टल गई. लालू यादव फिलहाल पटना के एक निजी अस्‍पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या राय के उलझे रिश्‍ते को सुलझाने की कोशिशों के तहत कोर्ट के निर्देश पर दोनों पक्षों के बीच मुलाकात होनी थी. अब मुलाकात की तिथि 10 जुलाई निर्धारित की गई है. यदि लालू प्रसाद यादव की तबीयत ठीक रही तो दोनों पक्षों के बीच मुलाकात होगी. कोर्ट इसके लिए बकायदा दो सदस्‍यीय कमेटी भी गठित की है.

लालू परिवार से जुड़ी एक बड़ी ख़बर सामने आई है. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के मामले को लेकर एक अहम बैठक सोमवार को होने वाली थी. अब यह मुलाकात लालू यादव के अचानक बीमार होने की वजह से अगले 6 दिनों के लिए टल गई है. दोनों पक्षों के बीच मुलाकात अब 10 जुलाई को निर्धारित जगह पटना जू के VIP क्वार्टर में होगी. इस दिन लालू और उनके समधी चंद्रिका राय के परिवार के सदस्यों के बीच मीटिंग होगी. इस मीटिंग के दौरान दोनों परिवार के लोग तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच उलझे मसले को सुलझाने की कोशिश करेंगे.

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की हाईकोर्ट में हुई काउंसलिंग, पूछा गया- साथ रहना है, या नहीं?

Lalu Prasad Yadav Health

लालू प्रसाद यादव घर में गिर गए थे, इसमें उनके कंधे की हड्डी टूट गई थी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/फाइल फोटो)

ऐश्‍वर्या की हां, तेज प्रताप की न
ऐश्वर्या राय ने अपने रिश्ते को बचाए रखने के लिए पटना हाई कोर्ट में विगत दिनों हुई सुनवाई के दौरान सहमति जताई थी. कोर्ट रूम में ऐश्वर्या ने कहा था कि वह पति तेज प्रताप के साथ रहने को तैयार हैं, लेकिन तेज प्रताप ने ऐश्वर्या के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि, लालू यादव ने तेज प्रताप को समझाने की कोशिश की है. इससे पहले की लालू की कोशिश का कोई परिणाम सामने आता, वह खुद बीमार पड़ गए. फिलहाल वह पारस अस्पताल में भर्ती हैं.

2 सदस्‍यीय कमेटी करेगी निगरानी
गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की 29 जून को पटना हाइ कोर्ट में काउंसिलिंग की गई थी. कोर्ट चाहता है कि दोनों के बीच समझौता हो जाए. पटना हाई कोर्ट ने वरिष्‍ट अधिवक्‍ता जगन्नाथ सिंह और पीएन शाही की 2 सदस्य कमेटी बनाई है. यह कमेटी तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय के परिवार के बीच होने वाली मुलाकात की मॉनिटरिंग करेगी.

लालू प्रसाद यादव के कंधे में फ्रैक्‍चर
बीते शनिवार की रात लालू प्रसाद 10 सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास में सीढ़ियों से असंतुलित होकर गिर गए थे. इसकी वजह से उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर हो गया था. पटना के नामी ऑर्थो स्पेशलिस्ट डॉक्टर भरत सिंह ने उनका इलाज शुरू किया था. इसी बीच लालू की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें पारस अस्‍पताल में एडमिट करवाना पड़ा, जहां उनकी हालात स्थिर बनी हुई है.

Tags: Bihar News, Tej Pratap Yadav

अगली ख़बर