Home /News /nation /

Dubai Air show: 'तेजस' की उड़ान से डरा पाकिस्तान! ट्विटर पर 'समोसे-चटनी, चमगादड़' के साथ निकाली भड़ास

Dubai Air show: 'तेजस' की उड़ान से डरा पाकिस्तान! ट्विटर पर 'समोसे-चटनी, चमगादड़' के साथ निकाली भड़ास

तेजस, भारत का हल्का, लेकिन बेहद घातक लड़ाकू विमान है. (सांकेतिक तस्वीर)

तेजस, भारत का हल्का, लेकिन बेहद घातक लड़ाकू विमान है. (सांकेतिक तस्वीर)

IAF Tejas Stuns in Dubai Air Show: दुबई एयर शो में भारतीय वायु सेना के तेजस फाइटर जेट ने बिखेरे जलवे, आसमान में कलाबाजियों से दर्शकों को किया हैरान. पाकिस्तानी यूजर्स और पत्रकारों ने ट्विटर पर तेजस की उड़ान से परेशान होकर निकाली अपनी भड़ास.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में चल रहे एयर शो (Dubai Air Show) में भारत के हल्के लड़ाकू विमान तेजस (Tejas) ने अपने हैरतअंगेज करतबों से लोगों को हैरान कर दिया. एयर शो के उद्घाटन के दिन रविवार को आसमान में तेजस की कलाबाजियों ने लोगों का दिल जीत लिया, लेकिन पाकिस्तानियों के दिल जल गए.

    तेजस के प्रदर्शन को देखकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लोग बौखला उठे और भारतीय फाइटर जेट का मजाक उड़ाने लगे. पाकिस्तान के कुछ जाने-माने डिफेंस जर्नलिस्ट भी तेजस पर कमेंट करने लगे. कुछ लोगों ने तेजस जेट डिजाइन की तुलना समोसे से कर दी.

    मणिपुर में असम राइफल्स पर हुए आतंकी हमले में चीनी सेना के रोल पर संदेह: सूत्र

    पाकिस्तानी पत्रकार सुमैरा खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि…समोसे के साथ केचअप या हरी चटनी. वहीं एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि..मानो ऐसा लग रहा है कि चमगादड़ दिन के उजाले में उड़ रहा है.

    बता दें कि दुबई की सरकार ने इस एयर शो में शामिल होने के लिए भारतीय वायुसेना (IAF) को आमंत्रित किया था. रविवार से शुरू हुए एयर शो में भारतीय वायुसेना की ओर से सारंग टीम के 5 ध्रुव एडवांस लाइट हेलिकॉप्टर, सूर्यकिरण टीम के 10 BAE हॉक 132 एयरक्राफ्ट और 3 लाइट कॉम्बेट एयरक्राफ्ट तेजस हिस्सा ले रहे हैं. इस एयर शो का समापन गुरुवार को होगा.

    Tags: Dubai, Pakistan, Tejas

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर