Bihar Chunav Result: तेजस्वी यादव ने RJD नेताओं को दी नसीहत, PM मोदी के खिलाफ 'अल-बल' मत बोलें

इस बार बिहार विधानसभा चुनावों के दौरान किसी की सबसे ज्यादा चर्चा रही तो वो तेजस्वी यादव थे
इस बार बिहार विधानसभा चुनावों के दौरान किसी की सबसे ज्यादा चर्चा रही तो वो तेजस्वी यादव थे

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) चुनाव में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ जितने आक्रामक दिखाई दे रहे थे एग्जिट पोल में आरजेडी की जीत होती दिखने के बाद उतने ही परिपक्व नेता के तौर पर देखे जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 9:20 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election Results) की मतगणना (Counting) शुरू हो गई है. अब से कुछ ही देर में ये भी तय होने लगेगा किस इस बार के चुनाव में जीत का सेहरा ​किसके सिर पर सजने वाला है. एग्जिट पोल पर नजर दौड़ाएं तो तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इस बार के चुनाव में भावी मुख्यमंत्री के रूप में देखे जा रहे हैं. मतगणना से ठीक पहले तेजस्वी यादव ने अपने नेताओं को साफ निर्देश दिए हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ भी अल-बल मत बोलें.

तेजस्वी यादव ने अपने घर के बाहर खड़े नेताओं को मतगणना शुरू होने से पहले बुलाया और साफ निर्देश दिए कि परिणाम कुछ भी हो कोई भी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि हमने देखा है कि कई नेता कैमरे के सामने पीएम मोदी के खिलाफ बोल रहे हैं जो ठीक नहीं है. उन्होंने यहां तक कहा कि इस तरह का बयान देने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है.


बता दें कि तेजस्वी यादव चुनाव में नीतीश कुमार के खिलाफ जितने आक्रामक दिखाई दे रहे थे एग्जिट पोल में आरजेडी की जीत होती दिखने के बाद उतने ही परिपक्व नेता के तौर पर देखे जा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने मतगणना से एक दिन पहले ही अपने कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा था कि चुनाव के परिणाम कुछ भी हों लेकिन कोई भी कार्यकर्ता कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का काम नहीं करेगा.



इसे भी पढ़ें : बिहार पांच साल पहले धरे रह गए एग्जिट पोल, क्या नीतीश के 'चुप्पा वोटर' फिर दिखाएंगे कमाल

उन्होंने कहा कि चुनाव में हमारी जीत होने पर कोई भी कार्यकर्ता आतिशबाजी नहीं चलाएगा और अगर हम चुनाव में हार जाते हैं तो भी कोई कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर हंगामा नहीं करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज