होम /न्यूज /राष्ट्र /INDL की रैली में तेजस्वी यादव ने बताई JDU, अकाली और शिवसेना के एनडीए से नाता तोड़ने की वजह

INDL की रैली में तेजस्वी यादव ने बताई JDU, अकाली और शिवसेना के एनडीए से नाता तोड़ने की वजह

तेजस्वी यादव ने पूर्व उप प्रधानमंत्री देवी लाल की जयंती के अवसर पर हरियाणा के फतेहाबाद में इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) की रैली को संबोधित किया. (फोटो- Twitter/RJD)

तेजस्वी यादव ने पूर्व उप प्रधानमंत्री देवी लाल की जयंती के अवसर पर हरियाणा के फतेहाबाद में इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) की रैली को संबोधित किया. (फोटो- Twitter/RJD)

पूर्व उप प्रधानमंत्री देवी लाल की जयंती के अवसर पर हरियाणा के फतेहाबाद में इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) की रैली को संबोधि ...अधिक पढ़ें

फतेहाबाद (हरियाणा). राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा कि जनता दल (यूनाइटेड), शिरोमणि अकाली दल और शिवसेना ने संविधान तथा लोकतंत्र को बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का साथ छोड़ा है.

पूर्व उप प्रधानमंत्री देवी लाल की जयंती के अवसर पर यहां इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर झूठे दावे और वादे करने का आरोप लगाया और इसे ‘बड़का झूठा पार्टी’ करार दिया. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी हालिया जनसभा के दौरान बिहार के पूर्णिया जिले में एक हवाई अड्डा होने की बात कही, जबकि शहर में कोई हवाई अड्डा है ही नहीं.

बिहार के मुख्यमंत्री व जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीतीश कुमार, शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल और शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत की मौजूदगी में उन्होंने कहा कि ये सभी एनडीए के सदस्य थे. तेजस्वी ने दावा किया कि इन सभी ने संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए सत्तारूढ़ गठबंधन का साथ छोड़ा है. उन्होंने पूछा कि एनडीए अब कहां रह गया है.

तेजस्वी ने कहा कि एक ओर बिहार सरकार ने लोगों को नौकरियां देने की कवायद शुरू कर दी है, तो वहीं बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार नौकरियां देने के अपने वादे को पूरा करने में नाकाम रही है.

Tags: BJP, Haryana news, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें