तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

यह घटना 18 सितंबर को तेलंगाना (Telangana) के खम्मम जिले की है. पीड़िता हत्यारोपी युवक के घर में उसके बीमार पिता की देखभाल का काम कर रही थी. मजिस्ट्रेट के को दिए बयान के मुताबिक, किशोरी जब युवक के घर उसके पिता की देखभाल के लिए आई तो उसने दुष्कर्म का प्रयास किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 12:53 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) में बीते महीने रेप की कोशिश में नाकाम रहने के बाद जिंदा जलाई गई 13 साल की किशोरी की शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. पीड़िता ने मरने से पहले पुलिस को दिए बयान में आरोपियों की पहचान भी की थी. एक आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की तलाश जारी है.

यह घटना 18 सितंबर को तेलंगाना के खम्मम जिले की है. पीड़िता हत्यारोपी युवक के घर में उसके बीमार पिता की देखभाल का काम कर रही थी. मजिस्ट्रेट के को दिए बयान के मुताबिक, किशोरी जब युवक के घर उसके पिता की देखभाल के लिए आई तो उसने दुष्कर्म का प्रयास किया. किशोरी ने इसका विरोध किया तो युवक ने जिंदा जला दिया.

हाथरस कांड: आरोपी लवकुश के घर CBI की छापेमारी, ‘खून’ से सने कपड़े बरामद



किशोरी को 70 फीसदी जली हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही थी. बताया जा रहा है कि आरोपी 26 साल का है और उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है. लड़की और आरोपी दोनों दलित समुदाय से हैं.
पुलिस को पहले आरोपी ने घटना को एक हादसा बताया था. पुलिस ने गहराई से जांच की तो यह जानकारी तेजी से फैली. किशोरी ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि जब उसने रेप का विरोध किया तो आरोपी ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज