अपना शहर चुनें

States

तेलंगाना : मंदिर में चोरी के शक में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

तेलंगाना में भीड़ ने चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर मार डाला. (प्रतीकात्मक फोटो)
तेलंगाना में भीड़ ने चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर मार डाला. (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतक की पत्नी (wife) ने बताया कि सोमवार रात में उसे एक फोन आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसके पति ने मंदिर (Temple) में चोरी (Theft) की है, जिसके बाद लोगों ने उसे पीटा है. अब उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के निजामाबाद (Nizamabad) जिले में मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) का मामला सामने आया है. यहां पर उग्र भीड़ ने गुरुवार को 25 वर्षीय गंगाधर की मंदिर में चोरी करने के शक में पीट-पीटकर हत्या (kill) कर दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोगों का आरोप है कि निजामाबाद के धर्माराम गांव में गंगाधर नाम का युवक एक धार्मिक स्थल में चोरी करने का प्रयास कर रहा था, तभी लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. उसके बाद और लोगों की भीड़ जुट गई और सब पीटने लगे.

भीड़ ने पीट-पीटकर युवक को अधमरा कर दिया. इसके बाद कुछ लोगों ने उसे अस्पतात में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.





अनजान आदमी ने फोन पर दी जानकारी
मृतक की पत्नी ने बताया कि उसे रात में फोन आया और फोन करने वाले ने कहा कि उसके पति ने मंदिर में चोरी की है, तो कुछ लोगों ने उसे पीटा है. वह अस्पताल में भर्ती है, देखने के लिए आ जाओ. इस पर महिला ने फोन करने वाले से कहा कि वह पुलिस को मामले की जानकारी दे दे.

मृतक की पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज
महिला जब सोमवार को अस्पताल पहुंती तो उसके पति की मौत हो चुकी थी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री ने पाकिस्तानी आतंक और जिहादी गतिविधियों को बताया बाहरी सुरक्षा की सबसे बड़ी चुनौती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज