80 साल के बुजुर्ग पर 22 साल की युवती ने लगाया रेप का आरोप, कहा- घर दिखाने के बहाने...

80 साल के बुजुर्ग पर 22 साल की युवती ने लगाया रेप का आरोप, कहा- घर दिखाने के बहाने...
इस शख्स ने 40 महिलाओं का किया रेप, ऐसे पकड़ा गया

युवती ने आरोप लगाया है कि वह कुछ ही दिन पहले अपने पति से अलग हुई थी और उसके इस रिश्तेदार ने उसे रहने का इंतजाम करने के लिए मदद की पेशकश की.

  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) में एक 22 साल की युवती ने 80 साल के बुजुर्ग पर बलात्कार का आरोप लगाया है. युवती ने बुजुर्ग के खिलाफ पुलिस के पास एफआईआर भी दर्ज कराई है. युवती का आरोप है कि 80 साल के बुजुर्ग ने बंजारा हिल्स (Banjara Hills) स्थित अपने आवास पर रेप किया. युवती के मुताबिक आरोपी उसका रिश्तेदार है.

आरोपी ने की थी मदद की पेशकश
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती जो कि फलकनुमा से है और वह हाल ही में अपने पति से अलग हुई है. युवती ने आरोप लगाया है कि वह कुछ ही दिन पहले अपने पति से अलग हुई थी और उसके इस रिश्तेदार ने उसे रहने का इंतजाम करने के लिए मदद की पेशकश की. यह युवती, अपने एक दोस्त के साथ अप्रैल के पहले हफ्ते में आरोपी के घर के दौरे के लिए गई थी.

महिला को की शराब की पेशकश
बंजारा हिल्स के इंस्पेक्टर कलिंगा राव के मुताबिक युवती ने आरोप लगाया है कि इस बुजुर्ग व्यक्ति के घर आने के बाद, आरोपी ने महिला और उसके दोस्त को शराब की पेशकश की. इसके बाद जब महिला शराब के नशे में थी तो उसका यौन उत्पीड़न किया.



इस घटना के बाद 80 वर्षीय आरोपी ने महिला और उसके दोस्त के खिलाफ महंगी घड़ी चुराने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई. इंस्पेक्टर ने बताया कि ये घटना अप्रैल के पहले हफ्ते में हुई थी. हम अभी भी इस घटना की पड़ताल कर रहे हैं. युवती ने इस शुक्रवार को बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन थाने में शराब के नशे में बलात्कार किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है. शनिवार को बंजारा हिल्स पुलिस ने 80 वर्षीय इस बुजुर्ग को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस महिला का मेडिकल चेकअप करा सकती है.

ये भी पढ़ें-
MP कांग्रेस के ट्वीट पर सियासत, संबित पात्रा का तंज पड़ा महंगा, FIR दर्ज

मां और दादी कोरोना के चलते अस्पताल में, पिता के शव के पास अकेला बैठा रहा बेटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज