लाइव टीवी

तेलंगाना में महिला तहसीलदार को उसके ऑफिस में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 5:11 PM IST
तेलंगाना में महिला तहसीलदार को उसके ऑफिस में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया
तेलंगाना में महिला तहसीलदार को ऑफिस में घुसकर जिंदा जलाया

तेलंगाना (Telangana) में महिला तहसीलदार (Woman tahsildar) को उसके ऑफिस में घुसकर जिंदा जला दिया गया. महिला तहसीलदार की मौके पर ही मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 5:11 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के रंगारेड्डी जिले में एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक महिला तहसीलदार (Woman tahsildar) के दफ्तर में घुसकर उसे जिंदा जला दिया गया. मामले पर पुलिस (Police) ने बताया कि सोमवार दोपहर एक शख्‍स तहसीलदार के ऑफिस में आया और उसने तहसीलदार विजया पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

तेलंगाना टुडे के अनुसार, घटना के वक्‍त तहसीलदार अपने कमरे में अकेली थीं. आग लगने के बाद महिला अधिकारी चिल्‍लाते हुए कमरे से बाहर आई. वहां मौजूद कर्मचारी उनकी जान बचाने की कोशिश करने लगे. हालांकि ज्‍यादा झुलस जाने के बाद अधिकारी की जान बचाने में सफल नहीं हो पाए. महिला तहसीलदार की मौके पर ही मौत हो गई. महिला तहसीलदार को बचाने की कोशिश कर रहे दो शख्‍स भी गंभीर रूप से झुलस गए हैं. आरोपी की पहचान पुलिस ने गौरेली गांव निवासी सुरेश के रूप में की है.

हमलावर ने किया आत्‍मसमर्पण
हमलावर सुरेश ने घटना के कुछ समय बाद पुलिस के सामने आत्‍मसमर्पण कर दिया. राचकोंदा के पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत ने बताया कि यह घटना आज दोपहर करीब 1:40 बजे की है. गौरेली गांव का सुरेश तहसीलदार विजय रेड्डी से मिलने उनके ऑफिस गया था.

महेश एम भागवत ने कहा, 'ऑफिस में कुछ देर तक सुरेश और महिला तहसीलदार के बीच बातचीत हुई. उसके बाद सुरेश ने तहसीलदार पर पेट्रोल डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया. घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया और तहसीलदार चिल्‍लाते हुए दफ्तर में बाहर भागीं. तभी महिला अधिकारी के एक सहयोगी और ड्राइवर उन्हें बचाने की कोशिश करने लगे. हालांकि बुरी तरह झुलस चुकी अधिकारी जमीन पर गिरीं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.'

विवादित जमीन का है मामला
भागवत ने कहा कि पुलिस सुरेश से पूछताछ कर रही है. आरोपी ने तहसीलदार पर जमीन संबंधी एक मामले में अन्‍याय करने का आरोप लगाया था. सुरेश का दावा है कि रिंग रोड के पास बछाराम गांव के पास वह सात एकड़ जमीन का मालिक है. जमीन को लेकर कुछ विवाद है. मामला हाईकोर्ट में लंबित है. सुरेश केस के सिलसिले में तहसीलदार के दफ्तर आया था.
Loading...

पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत ने कहा कि सुरेश पर धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या के प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में केस भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: ब्लड कैंसर से जूझ रही लड़की एक दिन के लिए बनी पुलिस कमिश्नर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...