तेलंगाना चुनाव: वोटर्स लिस्ट से गायब ज्वाला गुट्टा का नाम, ट्विटर पर जाहिर की नाराज़गी

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (PTI)
बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (PTI)

गुट्टा ने पहले ट्वीट किया कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, जिससे वह हैरान हैं. इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया कि चुनाव किस तरह सही हो सकता है जब मेरा नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2018, 11:21 AM IST
  • Share this:
राजस्थान और तेलंगाना में वोटिंग जारी है. लोकतंत्र के इस पर्व पर आम आदमी से लेकर सेलिब्रेटीज़ भी बूथ पर वोट डालने आ रहे हैं. लेकिन, कई जगहों से वोटर्स लिस्ट से नाम गायब होने और ईवीएम में खराबी की शिकायतें भी आ रही है. तेलंगाना के हैदराबाद में वोटर्स लिस्ट में अपना नाम नहीं होने के कारण बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा वोट नहीं डाल पाईं.

ज्वाला गुट्टा ने ट्विटर के जरिए अपनी नाराज़गी भी जाहिर की. गुट्टा ने पहले ट्वीट किया कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, जिससे वह हैरान हैं. इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया कि चुनाव किस तरह सही हो सकता है जब मेरा नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब है.

तेलंगाना चुनाव: दक्षिण भारत में जड़ें मजबूत करने पर रहेगी बीजेपी की नजर



ज्वाला गुट्टा हैदराबाद से ताल्लुक रखती हैं. उनका जन्म बर्धा में हुआ. अभी उनका परिवार हैदराबाद में ही रहता है.



बता दें कि तेलंगाना की 119 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं. वोटिंग सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई. यहां की नक्सल प्रभावित 13 सीटों पर शाम 4 बजे और बाकी सीटों पर शाम 5 बजे तक मतदान होंगे.

तेलंगाना में सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समति, कांग्रेस-टीडीपी गठबंधन और बीजेपी में त्रिकोणीय मुकाबला है. तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को बाकी चार राज्यों के साथ आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज