Assembly Banner 2021

तेलंगाना: बच्चों के साथ क्रूरता, आम चोरी के शक में बांधकर पीटा; गोबर खिलाने का किया प्रयास

दोनों लड़कों को बुरी तरह से पीटा गया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

दोनों लड़कों को बुरी तरह से पीटा गया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Crime News: सजा के तौर पर दोनों नाबालिगों को बांधा गया और पीटा गया. उनकी डंडों से पिटाई की गई थी. दोनों लड़कों पर गार्ड्स की यातनाएं यहीं नहीं रुकी. उन्हें आम चोरी के आरोप में गोबर खिलाने की भी कोशिश की गई थी.

  • Share this:
महबूबाबाद. तेलंगाना (Telangana) से एक नाबालिग बच्चों के साथ अमानवीयता का एक मामला सामने आया है. राज्य के महबूबाबाद जिले (Mahabubabad District) में आम चोरी के आरोप में दो लड़कों की बेरहमी से पिटाई की गई. उन्हें क्रूर सजा देने की कोशिश की गई. हालांकि, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी गार्ड्स के खिलाफ कार्रवाई की है. आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मामले का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया था.

ममला तेलंगाना के महबूबाबाद जिले का है. यहां दो लड़कों को आम के बगीचे में घुसकर चुपके से फल खाने के गंभीर परिणाम भुगतने पड़े. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिले के थोरुर इलाके में 13 और 16 साल के नाबालिग लड़के बगीचे में चुपके से पहुंच गए थे. यहां उन्होंने छिपकर आम भी खाए. हालांकि, इस दौरान गार्ड्स की उन पर नजर पड़ गई और सजा का दौर शुरू हो गया. दोनों लड़कों को बुरी तरह से पीटा गया है.

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सजा के तौर पर दोनों नाबालिगों को बांधा गया और पीटा गया. उनकी डंडों से पिटाई की गई थी. दोनों लड़कों पर गार्ड्स की यातनाएं यहीं नहीं रुकी. बताया जा रहा है कि उन्हें आम चोरी के आरोप में गोबर खिलाने की भी कोशिश की गई थी. पुलिस ने हरकत में आकर गार्ड्स के खिलाफ कार्रवाई की है. बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गार्ड्स के खिलाफ 342, 324 के तहत कार्रवाई की गई है.

इधर, बच्चों ने अपनी सफाई में आम चोरी की बात से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि वे बगीचे में खोए हुए कुत्ते को खोज रहे थे. वहीं, सोशल मीडिया पर मामला सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आरोपी गार्ड्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज