अपना शहर चुनें

States

अमित शाह के दौरे से पहले KCR का हमला, कहा- कुछ विभाजनकारी ताकतें शांति भंग करने हैदराबाद आना चाह रहीं

सीएम केसीआर ने बोला हमला. (File Pic)
सीएम केसीआर ने बोला हमला. (File Pic)

के चंद्रशेखर राव (K chandrashekhar rao) ने कहा है कि कुछ विभाजनकारी ताकतें शहर में घुसने की कोशिश कर रही हैं. ये ताकतें यहां शांति और संप्रभुता को भंग करना चाह रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 11:27 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) में होने वाले नगर निगम चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी (BJP) पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरी हुई है. बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ हैदराबाद में बीजेपी के लिए प्रचार कर चुके हैं. रविवार को गृह मंत्री अमित शाह भी हैदराबाद पहुंचने वाले हैं. उनके इस दौरे से पहले तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव (K chandrashekhar rao) ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा है कि कुछ विभाजनकारी ताकतें शहर में घुसने की कोशिश कर रही हैं. ये ताकतें यहां शांति और संप्रभुता को भंग करना चाह रही हैं.

एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री केसीआर ने कहा, 'कुछ विभाजनकारी ताकतें हैदराबाद में घुसने और शहर में तबाही मचाने का प्रयास कर रही हैं. क्‍या हम उन्‍हें स्‍वीकृति देने वाले हैं? क्‍या हम अपनी शांति खोने वाले हैं? हैदराबाद के मेरे प्‍यारे भाइयों और बहनों, तेलंगाना का मुख्‍यमंत्री होने के नाते मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप आगे आएं. आप लोग टीआरएस का समर्थन करें. टीआरएस विकासशील सोच वाली पार्टी है. कृपया आप लोग इन विभाजनकारी ताकतों से हैदराबाद को बचाएं.'

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की ओर से किए गए चुनाव प्रचार पर भी के चंद्रशेखर राव ने हमला बोला. उन्‍होंने कहा, 'उत्‍तर भारत का एक राज्‍य जो प्रति व्‍यक्ति आय के मामले में 29वें स्‍थान पर है, वो तेलंगाना को शिक्षा देने की कोशिश कर रहा है. जबकि तेलंगाना प्रति व्‍यक्ति आय के मामले में 5वें स्‍थान पर है.' सीएम केसीआर ने कहा, 'साथ मुख्‍यमंत्री होने के नाते मैं योगी आदित्‍यनाथ का स्‍वागत करना चाहता हूं. जो व्‍यक्ति 28वें स्‍थान पर है, वो पांचवें स्‍थान वाले को शिक्षा दे रहा है.'

तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अपने संबोधन के दौरान एनडीए सरकार पर एलआईसी, रेलवे जैसे सार्वजनिक उपक्रमों को बेचने का भी आरोप लगाया. बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद म्‍यूनिसिपल कॉरपोरेशन (जीएचएमसी) का चुनाव 1 दिसंबर को होना है. इसके नतीजे 4 दिसंबर तक आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज