Home /News /nation /

telangana drunk man killed 11 month old son after fight with wife suspecting fidelity

पत्नी पर शक बना जानलेवा, तेलंगाना में शख्स ने 11 महीने के बेटे को पटक-पटककर मार डाला

मासूम बेटे की जान लेने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मासूम बेटे की जान लेने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

drunk man killed 11 month son: 25 साल के आरोपी की 2020 में 23 साल की युवती से शादी हुई थी. पुलिस के मुताबिक, वह अक्सर शराब के नशे में पत्नी से मारपीट करता था. कुछ महीने से उसे पत्नी पर शक होने लगा था. रविवार रात दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि आरोपी ने पत्नी की लात-घूंसों से जमकर पिटाई की और 11 महीने के बेटे को जमीन पर पटक-पटककर मार डाला.

अधिक पढ़ें ...

हैदराबादः एक शख्स ने अपने 11 महीने के बेटे को जमीन पर पटक-पटककर मार डाला. वह पत्नी पर शक करता था. एक रात शराब के नशे में पति-पत्नी का झगड़ा हुआ. मामला इतना बढ़ गया कि महिला के पति ने शराब के नशे में अपने ही मासूम बेटे की ही बेरहमी से जान ले ली. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना तेलंगाना के मंचेरियल जिले के मंदामारी मंडल गांव में रविवार की रात हुई. 25 साल के आरोपी की साल 2020 में 23 साल की युवती से शादी हुई थी. दोनों सीमेंट की ईंटें बनाने वाली फैक्ट्री में काम करते हैं. उनके 11 महीने का बेटा था. रामकृष्णापुर के सब इंस्पेक्टर जी. सुधाकर ने TOI को बताया कि आरोपी और उसकी पत्नी दोनों को शराब पीने की आदत थी. शराब के नशे में वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. पिछले कुछ महीने से उसे पत्नी पर शक होने लगा था. पत्नी मारपीट से बचने के लिए फैक्ट्री में ही काम करने वाले एक शख्स के यहां चली जाती या फिर अपने एक रिश्तेदार के घर में रात गुजारती.

एसआई सुधाकर के मुताबिक, रविवार की रात को आरोपी शराब पीकर घर आया. पत्नी ने भी शराब पी रखी थी. दोनों के बीच झगड़ा हो गया. पति ने मारपीट शुरू कर दी. पत्नी अपने बेटे को लेकर घर से जाने लगी. इस पर आरोपी भड़क गया. उसने पत्नी के हाथों से 11 महीने के बेटे को छीनकर सीमेंट की ईंटों पर फेंक दिया. जब पत्नी बेटे को उठाने गई तो उस पर लातों की बरसात कर दी. इसके बाद आरोपी ने मासूम बेटे को छीनकर जमीन पर पटक-पटककर लहूलुहान कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, शोर-शराबा सुनकर एक महिला बचाने आई तो आरोपी ने उसे भी धकेल दिया. उसके बाद दो और लोग आए. उन्हें आरोपी को पकड़ा. पुलिस को इत्तिला दी. उसके बाद महिला और उसके मासूम बेटे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Crime News, Telangana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर