लाइव टीवी

तेलंगाना : महिला से बलात्कार के आरोप में आठ गिरफ्तार, एक फरार 

भाषा
Updated: February 12, 2020, 12:52 PM IST
तेलंगाना : महिला से बलात्कार के आरोप में आठ गिरफ्तार, एक फरार 
इनमें एक आरोपी फरार है और 08 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताया गया है कि गांव के लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो दोषी भाग चुके थे. बाद में पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई. इनमें एक आरोपी फरार बताया गया है और 08 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • भाषा
  • Last Updated: February 12, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
वारंगल. तेलंगाना (Telangana) के महबूबाबाद जिले में 09 व्‍यक्तियों ने 24 वर्षीय महिला से कथित तौर पर बलात्कार (Rape) किया. उनमें से 08 को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों (Accused) को सोमवार की रात को महबूबाबाद में गिरफ्तार किया गया, जबकि उनमें से एक अब भी फरार है. उन्होंने आगे बताया कि 04 दिन पहले कोठागुडम जिले की महिला हैदराबाद (Hyderabad) से आई और महबूबाबाद रेलवे स्टेशन पर उतरी.

उसके पास अमनुगल गांव जाने के लिए पर्याप्त रुपये नहीं थे, तो उसने अपने साथी को बुलाया जिसने उसे कुछ दूरी पर एक स्थान पर मिलने के लिए बुलाया. पुलिस ने बताया कि महिला ने वहां के लिए ऑटो रिक्शा लिया. वहां उसका साथी, एक ऑटो चालक और उसके दोस्त उसे पास में ही एक आम के बगीचे में ले गए और वहां उससे सामूहिक बलात्कार किया.

उन्होंने यह भी बताया कि वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने यह देखा और गांव के सरपंच को इसकी सूचना दी. हालांकि जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो दोषी भाग चुके थे. बाद में पीड़िता के पिता ने शिकायत दर्ज कराई और एक को छोड़कर 08 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. आए दिन देश में बढ़ती बलात्‍कार की घटनाओं को देखते हुए कानून सख्‍त बनाया गया है और महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए कुछ जरूरी कदम भी उठाए गए हैं. इसके बावजूद देश के अलग-अलग हिस्‍सों से इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- गैर सब्सिडी गैस सिलेंडर महंगे होने पर मायावती बोलीं- क्रूर कदम

            असम NRC की वेबसाइट से अचानक गायब हुआ सारा डेटा, गृह मंत्रालय ने बताई ये वजह

 
 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 12:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर