Home /News /nation /

telangana filmi style heist over rs 2 crore looted from telangana grameena bank rsr

तेलंगाना: फिल्मी स्टाइल से चोरों ने बैंक में लगाई सेंध, नकदी समेत 2 करोड़ से ज्यादा का माल लूटा

बैंक से 7.22 लाख रुपये नकद और 2 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण गायब हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

बैंक से 7.22 लाख रुपये नकद और 2 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण गायब हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Telangana Grameena Bank: बैंक अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि 7.22 लाख रुपये नकद और 2 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण गायब हैं. आभूषण जमाकर्ताओं के थे, जिन्होंने कीमती सामान के बदले कर्ज लिया था.

हैदराबाद. तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक फिल्मी स्टाइल से की गई चोरी में चोरों ने एक बैंक में सेंध लगा दी और 2.07 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी और आभूषण लूट लिए. पुलिस ने कहा कि चोरी जिले के मेंडोरा मंडल के बुसापुर गांव में तेलंगाना ग्रामीण बैंक में हुई. मामला शनिवार रात का है, लेकिन सोमवार को इसका खुलासा तब हुआ जब रविवार को छुट्टी के बाद बैंक खोला गया.

पुलिस ने कहा कि चोरों ने बैंक में प्रवेश करने के लिए लोहे के शटर को काटने के लिए गैस कटर का उपयोग करके भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के बगल के कार्यालय से बैंक में प्रवेश किया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लॉकर को तोड़ने और नकदी और अन्य कीमती सामान निकालने के लिए गैस कटर का भी इस्तेमाल किया गया.

बैंक अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि 7.22 लाख रुपये नकद और 2 करोड़ रुपये के सोने के आभूषण गायब हैं. आभूषण जमाकर्ताओं के थे, जिन्होंने कीमती सामान के बदले कर्ज लिया था. पुलिस के मुताबिक यह एक सुनियोजित डकैती थी. चोरों ने चोरी करने से पहले सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिएा. माना जा रहा था कि उन्होंने मास्क भी पहने हुए थे क्योंकि परिसर में एक मुखौटा पाया गया था.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बैंक पहुंचे. जांचकर्ताओं ने मौके से सुराग जुटाए. पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और वे आरोपियों की पहचान करने और उनका पता लगाने के लिए कुछ सुरागों पर काम कर रहे हैं.

Tags: Hyderabad, Telangana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर