• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • तेलंगाना के विधायक ने लॉकडाउन में धूमधाम से मनाया था बर्थडे, अब हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

तेलंगाना के विधायक ने लॉकडाउन में धूमधाम से मनाया था बर्थडे, अब हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

एम भूपल रेड्डी ने मनाया था जन्‍मदिन.

एम भूपल रेड्डी ने मनाया था जन्‍मदिन.

तस्‍वीरों में यह साफ देखा जा सकता है कि कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद लॉकडाउन के नियमों का उल्‍लंघन करते हुए विधायक एम भूपल रेड्डी (M Bhupal Reddy) ने जन्‍मदिन भव्‍य समारोह के तौर पर मनाया था.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए 31 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया गया है. यह लॉकडाउन का चौथा चरण है. लॉकडाउन के दौरान गृह मंत्रालय की सख्‍त गाइडलाइंस हैं कि इसमें किसी भी तरह की पार्टी का आयोजन ना किया जाए. इसके बावजूद तेलंगाना के नारायणखेड़ से टीआरएस (TRS) के विधायक एम भूपल रेड्डी (M Bhupal Reddy)  ने मई की शुरुआत में धूमधाम से अपना जन्‍मदिन मनाया था. अब तेलंगाना हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ नोटिस जारी किया है.

    तेलंगाना के टीआरएस के विधायक एम भूपल रेड्डी ने इस महीने की शुरुआत में अपना जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया था. उनके जन्‍मदिन समारोह में बड़ी संख्‍या में लोगों को भी बुलाया गया था. समारोह में बाकायदा स्‍टेज लगाया गया था. जिसमें बड़ी कुर्सी पर विधायक रेड्डी बैठे थे.





    सामने आई समारोह की तस्‍वीरों में यह साफ देखा जा सकता है कि कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद लॉकडाउन के नियमों का उल्‍लंघन करते हुए उन्‍होंने जन्‍मदिन भव्‍य समारोह के तौर पर मनाया था.

    News18 Polls: लॉकडाउन खुलने पर ये काम कबसे और कैसे करेंगे आप?


    बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले शुक्रवार को 1,18,447 हो गए हैं. इसके साथ ही देश में अब तक इससे 3583 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 48,534 लोग संक्रमण को मात दे चुके हैं. अब देश में कोविड 19 के सक्रिय मामलों की संख्‍या 66330 है.

    यह भी पढ़ें : 'फायदेमंद रहा लॉकडाउन, 3 अप्रैल के बाद घटी कोरोना के मरीजों की वृद्धि दर'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज