• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • तेलंगाना: CM चंद्रशेखर राव बोले- 30 विधानसभाओं में 50 हजार लोगों का कराएंगे कोरोना टेस्‍ट

तेलंगाना: CM चंद्रशेखर राव बोले- 30 विधानसभाओं में 50 हजार लोगों का कराएंगे कोरोना टेस्‍ट

तेलंगाना में 50 हजार लोगों को कोरोना टेस्‍ट कराया जाएगा.

तेलंगाना में 50 हजार लोगों को कोरोना टेस्‍ट कराया जाएगा.

तेलंगाना (Telangana) के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) ने कहा कि हैदराबाद और उसके आस-पास के जिलों में 50 हजार लोगों का कोरोना वायरस टेस्‍ट (Coronavirus Test) कराया जाएगा.

  • Share this:
    हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के मुख्‍यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) को लेकर काफी सतर्क हैं. चंद्रशेखर राव ने रविवार को कहा कि संक्रमण का पता लगाने के लिए हैदराबाद और उसके आस-पास के 30 विधानसभाओं में 50 हजार कोविड-19 टेस्‍ट कराए जाएंगे.

    तेलंगाना में एक ही परिवार के 19 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित
    तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में एक ही परिवार के 19 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जहीराबाद निवासी 55 वर्षीय एक महिला को इस सप्ताह के शुरू में कई समस्याओं के साथ हैदराबाद में एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. नौ जून को कोरोना वायरस जांच के लिए उसका नमूना लिया गया और उसी दिन उसकी मौत हो गई.

    महिला को 10 जून को दफना दिया गया और अंतिम संस्कार में 25 लोग शामिल हुए. इस बीच, 10 जून को महिला के नमूने की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद महिला के सभी रिश्तेदारों को यहां सरकारी अस्पताल में पृथक-वास में रखा गया और उनके नमूने जांच के लिए हैदराबाद भेजे गए. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को परिवार के 19 लोगों की जांच रिपोर्ट आई और सभी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. छह लोगों की रिपोर्ट की अभी प्रतीक्षा है.

    ये भी पढ़ें:

    कोरोना मामलों में जबरदस्त बढ़त के बाद ओडिशा के गंजम में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन

    राज्यसभा चुनाव : Corona Positive होने के बावजूद मतदान कर सकेंगे कुणाल चौधरी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज