तेलंगाना: पत्नी चुनाव हारी तो पति ने वोटरों से कहा- लौटा दो मेरे रुपये

(सांकेतिक तस्वीर)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्पापेट के जागिरेड्डीगुजम में पूर्व कांग्रेसी नेता उप्पू हिमावती के पति ने चुनाव से पहले लोगों में बांटे गए पैसे वापस मांग लिए.

  • Share this:
    चुनावों में धांधली नई बात नहीं है. प्रशासन के लाख सतर्कता बरतने के बाद भी वोटों के खरीद-फरोख्त के मामले सामने आ जाते हैं. चुनाव जीतने की उम्मीद में कुछ प्रत्याशी बड़ी मात्रा में पैसे बांटते हैं, लेकिन जब उन्हें हार मिलती है तो पैरों तले जमीन खिसक जाती है.

    हालांकि, तेलंगाना के सूर्पापेट में इसके उलट परिणाम देखने को मिला. एक प्रत्याशी ने चुनावों में पैसे बांटे थे. लेकिन, जब पैसे बांटने के बाद भी वह चुनाव जीत नहीं सका तो बांटा गया पैसा लोगों से वसूलने लगा. हालांकि इसमें प्रत्याशी को कामयाबी नहीं मिली.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्पापेट के जागिरेड्डीगुजम में पूर्व कांग्रेसी नेता उप्पू हिमावती के पति ने चुनाव से पहले लोगों में बांटे गए पैसे वापस मांग लिए.

    एक वार्ड में टीआरएस प्रत्याशी उप्पू को सिर्फ 24 वोट मिले जिसकी वजह से उन्हें चुनाव हारना पड़ा. चुनाव में हार के बात नेता के पति ने लोगों से पैसा वसूलना शुरू कर दिया. नेता का वीडियो भी वायरल हो रहा है. जब नेता के पति ने वसूली शुरू की लोगों ने उसे भगा दिया.

    वैसे तेलंगाना में पैसों के बदले वोट का मामला नया नहीं है. अक्टूबर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. 2015 में भी पैसे के बदले वोट का एक बड़ा मामाला सामने आ चुका है.
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.