• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • 2 मंत्रियों ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, रामनवमी समारोह में पहुंचे मंदिर

2 मंत्रियों ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, रामनवमी समारोह में पहुंचे मंदिर

मंदिर में मंत्री

मंदिर में मंत्री

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) लगातार लोगों से लॉकडाउन में घरों के अंदर रहने की अपील कर रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद उनके अपने ही मंत्री रामनवमी समारोह में पहुंच गए.

  • Share this:
    हैदराबाद. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने इन दिनों देश भर में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू कर रखा है. लेकिन कई शहरों में इसे आम जनता के साथ-साथ कई नेता भी मानने को तैयार नहीं हैं. तेलंगाना को मंत्रियों ने इसी तरह लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा दीं. ये दोनों नेता रामनवमी समारोह में पहुंच गए.

    इन दोनों मंत्रियों को अपनी पत्नियों के साथ रामनवमी समारोह के दौरान देखा गया. ये दोनों तेलंगाना के प्रसिद्ध सीताराम चंद्र स्वामी मंदिर बध्रचलम पहुंचे थे. मंत्री की तस्वीर देखने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. लोग लॉकडाउन के दौरान इस तरह इन्हें बाहर देख कर इनकी आलोचना कर रहे हैं.



    हैरानी के बात ये है कि इस रामनवमी समारोह में सैकड़ों लोग पहुंचे थे. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव लगातार लोगों से लॉकडाउन में घरों के अंदर रहने की अपील कर रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद उनके अपने ही मंत्री रामनवमी समारोह में पहुंच गए.

    बता दें कि तेलंगाना में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मरने वाले 6 लोगों को लेकर बड़ा खुलासा  किया था. तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री कार्यालय के अनुसार, इन सभी ने 13 से 15 मार्च के बीच दिल्‍ली के निजामुद्दीन इलाके के मरकज में आयोजित हुए धार्मिक समारोह (तबलीगी जमात) में हिस्‍सा लिया था.

    ये भी पढ़ें:-

    कोरोना से लड़ने में आम जनता की मदद करने के लिए सरकार ने लॉन्च किया ये खास ऐप

    बंगाल: मरकज में शामिल 54 लोग क्वारंटीन में भेजे गए, 40 विदेशी भी शामिल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज