• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • तेलंगाना: नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, मंत्री बोले- आरोपी को गिरफ्तार करेंगे और एनकाउंटर कर देंगे

तेलंगाना: नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, मंत्री बोले- आरोपी को गिरफ्तार करेंगे और एनकाउंटर कर देंगे

बच्ची के घर के बाहर से ही उसका अपहरण कर लिया गया था और 9 सितंबर को बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

बच्ची के घर के बाहर से ही उसका अपहरण कर लिया गया था और 9 सितंबर को बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी.

Hyderabad Minor's Rape: श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने साफ कर दिया है कि बच्ची के हत्यारे को सख्त सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और उसका एनकाउंटर कर देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    हैदराबाद. हैदराबाद में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या (Minor’s Rape and Murder) के आरोपी की तलाश जारी है. इसी बीच तेलंगाना सरकार (Telangana Government) में मंत्री ने मासूम पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आरोपी का एनकाउंटर करने की बात कही है. हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) भी आरोपी की तलाश के लिए अलर्ट मोड पर है. मंगलवार को पुलिस ने आरोपी का पोस्टर जारी किया और जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का नगद इनाम देने का ऐलान किया है.

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने साफ कर दिया है कि बच्ची के हत्यारे को सख्त सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और उसका एनकाउंटर करेंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वे परिवार की हर तरह से मदद करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने जल्द ही परिवार से मुलाकात करने की बात कही है. इससे पहले सोमवार को सांसद रेवाथ रेड्डी ने बच्ची के परिवार से मुलाकात की थी.

    मामले के आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया है. खबर है कि आरोपी को कथित रूप से 9 सितंबर को शहर में देखा गया था. इसी दिन पीड़िता आरोपी के सईदाबाद आवास पर मृत पाई गई थी. मालकपेट एसीपी वी रमन्ना ने सीएनएन-न्यूज18 को बताया था, ‘हमने आरोपी को पकड़ने के लिए अभियान चलाया है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.’

    बच्ची के घर के बाहर से ही उसका अपहरण कर लिया गया था और 9 सितंबर को बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. वारदात को अंजाम देने का बाद आरोपी भाग गया था. आरोपी के घर में बच्ची का जख्मी शव बेडशीट से लिपटा हुआ गद्दे के अंदर मिला था. इस घटना के बाद से ही पूरे राज्य में लोगों का गुस्सा भड़क उठा था और विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे और आरोपी को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग की जा रही थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज