• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • तेलंगाना: कुएं में मिले 9 शवों की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, खुदकुशी नहीं बल्कि की थी हत्या

तेलंगाना: कुएं में मिले 9 शवों की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, खुदकुशी नहीं बल्कि की थी हत्या

वारदात शहर के वार्ड नंबर 4 में घनश्याम ओड के घर में हुई.

वारदात शहर के वार्ड नंबर 4 में घनश्याम ओड के घर में हुई.

कुएं में मिले 9 शवों की पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद बताया कि इन सभी 9 लोगों ने खुदकुशी नहीं बल्कि सोची समझी साजिश के तहत उनकी हत्या की गई थी.

  • Share this:
    हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के वारंगल में एक कुएं से रहस्यमय ढंग से 9 लोगों के शव मिले थे. पुलिस को इन शवों की गुत्थी सुलझाने में आखिरकार सफलता मिल ही गई. पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद बताया कि इन सभी 9 लोगों ने खुदकुशी नहीं बल्कि सोची समझी साजिश के तहत उनकी हत्या की गई थी. दरअसल पुलिस ने पहले गुरुवार को कुएं से 4 शव बरामद किये. बाद में 5 और शव कुएं से शुक्रवार को निकाले गये. शवों पर कोई चोट के निशान नहीं हैं.

    वारंगल पुलिस के प्रमुख वी. रविंदर का कहना था कि संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया है और जांचकर्ता इस पड़ताल में जुटे हैं कि यह आत्महत्या (Suicide) है या हत्या.

    इस तरह से दिया हत्या को अंजाम
    सोची समझी साजिश के तहत हत्या को अंजाम दिया गया. बिहारी मज़दूर संजय यादव और ऑटो ड्राइवर मोहन नाम के शख्स मृतक मक़सूद आलम और उसके परिवार के पास अक्सर आया करते थे. कुछ पैसों के लेनदेन को लेकर संजय यादव का मक़सूद से मनमुटाव हो गया था. मनमुटाव के बाद भी इन लोगों का आना जाना बना रहा. 20 मई की शाम को मक़सूद ने अपने पोते के जन्मदिन की पार्टी में संजय यादव को भी बुलाया था. संजय ने पार्टी के दौरान कोल्ड ड्रिंक में नींद की गोली मिला दी. कोल्ड ड्रिंक पीने वाले लोग जब सो गए, तो मोहन की मदद से संजय यादव ने सभी ज़िंदा लोगों को कुएं में फेंक दिया. पुलिस मृतकों की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

    पश्चिम बंगालसे पलायन कर आये थे यहां
    मृत पाये गये परिवार के मुखिया एक 48 वर्षीय व्यक्ति थे जो 20 साल पहले पश्चिम बंगाल (West Bengal) से पलायन कर यहां आये थे और वारंगल ग्रामीण में बस गये थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उनका परिवार यूनिट के परिसर में दो कमरों में रह रहा था. राज्य के पंचायती राज मंत्री एर्राबेल्ली दयाकर राव ने उस अस्पताल का दौरा किया, जहां शवों का रखा गया था. उन्होंने कहा था कि जो कुछ हुआ है, उसकी अच्छी समझ बन पाने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    ये भी पढ़ें : 5 राज्यों में रेड अलर्ट! 47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है तापमान

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज