लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: आरोपियों का केस नहीं लड़ेंगे रंगारेड्डी जिले के वकील

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 3:17 AM IST
हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: आरोपियों का केस नहीं लड़ेंगे रंगारेड्डी जिले के वकील
महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप और हत्‍या करने के बाद जलाने के मामले में हैदराबाद पुलिस ने चार लोगों को गिफ्तार कर लिया है.

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक लेडी डॉक्‍टर के साथ रेप और हत्‍या के मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 3:17 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) के रंगारेड्डी (Rangareddy) जिले के वकीलों ने रेप (Rape) आरोपियों की तरफ से पैरवी करने से मना कर दिया है. रंगारेड्डी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के वकीलों का कहना है कि वह 27 साल की वेटेनरी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के आरोपियों की ओर से पेश नहीं होंगे.

बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटेनरी डॉक्टर की रेप के बाद हत्‍या कर दी गई. 27 साल की लेडी डॉक्टर की हत्या के मामले ने पूरे देश में तूल पकड़ लिया है.
rangareddy bar association
महिला डॉक्‍टर मामले में 4 लोग गिरफ्तार

महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप और हत्‍या करने के बाद जलाने के मामले में हैदराबाद पुलिस ने चार लोगों को गिफ्तार कर लिया है. इसमें दो गाड़ी के ड्राइवर और एक क्लीनर है. आरोपी की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है. इस बीच, पीड़‍िता की मां ने आरोपियों को सबके सामने जिंदा जलाकर सजा देने की मांग की है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पहले वेटेनरी डॉक्टर को किडनैप किया. इसके बाद गैंगरेप कर उसकी हत्‍या कर दी. बाद में शव को आग के हवाले कर दिया. पीड़‍िता की मां ने कहा, 'मेरी बेटी मासूम थी. मैं चाहती हूं कि दोषियों को सबके सामने जिंदा जलाकर मारने की सजा दी जाए.' उन्‍होंने कहा कि घटना के बाद मेरी छोटी बेटी जब पुलिस के पास शिकायत लेकर गई तो उसे दूसरे थाने भेज दिया गया. पुलिस को पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन उन्‍होंने यह कहकर पल्‍ला झाड़ दिया कि यह मामला उनके क्षेत्र में नहीं आता है.

ये भी पढ़ें-तेलंगाना: महिला डॉक्‍टर के गैंगरेप-हत्‍या के बाद एक और महिला की जली हुई लाश बरामद

हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: पीड़‍िता की मां बोलीं- सबके सामने जिंदा जलाए जाएं दोषी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 2:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर