लाइव टीवी
Elec-widget

Telangana rape and murder case: सदमे में आरोपियों का परिवार, बोली मां- बेटे को मिले सजा

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 2:58 AM IST
Telangana rape and murder case: सदमे में आरोपियों का परिवार, बोली मां- बेटे को मिले सजा
तेलंगाना में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के आरोपी की मां ने कहा कि उसके बेटे को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

आरोपी केशावुलु ( Chennakesavulu) की मां ने मीडियाकर्मियों से अपने गांव में कहा कि उसके बेटे के उचित सजा मिलनी चाहिए. आखिकार वो भी एक बेटी की मां हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 2:58 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) में महिला डॉक्टर (Lady doctor) से बलात्कार और हत्या के आरोपियों का परिवार इस समय डर और सदमे के साये में है. देश में आरोपियों के खिलाफ बने माहौल से ये परिवार संघर्ष कर रहे हैं. एक आरोपी की मां ने कहा कि उसके बेटे को सजा मिलना चाहिए. वह भी एक बेटी की मां है. राष्ट्रीय आक्रोश को जन्म देने वाली इस घटना में शामिल तीन आरोपियों मोहम्मद आरिफ, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के परिजन उनकी संलिप्ता से स्तब्ध हैं.

वहीं गरीब परिवार से संबंधित आरोपी केशावुलु की मां ने मीडियाकर्मियों से अपने गांव में कहा कि उसके बेटे के उचित सजा मिलनी चाहिए. आखिकार वो भी एक बेटी की मां हैं. आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि आप उसे फांसी देते हैं या उसे मार देते हैं और यदि मैं कहीं तो क्या आप मेरे बेटे को वापस कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि जब उनके बेटे के लिए उनके मन में इतना दर्द है, तो क्या जली हुई महिला को उतना दर्द नहीं हुआ होगा. आरोपी की मां ने दावा किया कि केशावुलु पिछले छह महीनों से खराब स्वास्थ्य के चलते कोई काम नहीं कर रहा है. वहीं केशावुलु के परिवार के एक अन्य सदस्य का कहना है कि वो इस समय कठिन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं.

घटना के बाद लोगों का नहीं कर पा रहे हैं सामना

उन्होंने कहा कि वे इस घटना के बाद लोगों का सामना नहीं कर पा रहे हैं. जबकि एक अन्य आरोपी शिवा की मां ने भी कहा कि उसके अपराध के लिए उसे कोई उचित सजा दी जानी चाहिए. पहले आरोपी मोहम्मद के माता-पिता ने कहा कि उनका बेटा घटना वाली रात घर आया था और उसने उन्हें एक दुर्घटना के बारे में बताया था.

मोहम्मद की मां ने कहा कि आप उसे कोई भी सजा दे सकते हैं. आरोपियों के परिवारों ने कहा कि वे मामूली तरीकों से अपना जीवन यापन करते हैं. गौरतलब है कि महिला डॉक्टर से बलात्कार और हत्या के आरोप में 20 और 24 साल की उम्र के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

शनिवार को सभी गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. दिल दहला देने वाली इस घटना के विरोध में शनिवार से तेलंगाना सहित देश के कई अन्य जगहों पर विरोध प्रदर्शनों हो रहा है. प्रदर्शनकारियों द्वारा आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग की जा रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

 गैंगरेप से पहले डॉक्‍टर को आरोपियों ने पिलाई थी शराब, पेट्रोल-डीजल से जलाया था

तमिलनाडु में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, आज बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 2:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...