लाइव टीवी

संक्रमित बेटे के लंदन से आने की जानकारी छिपाने वाले डीएसपी पाये गये कोरोना पॉजिटिव

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 2:30 PM IST
संक्रमित बेटे के लंदन से आने की जानकारी छिपाने वाले डीएसपी पाये गये कोरोना पॉजिटिव
तेलंगाना (Telangana) में Covdi-19 के तीन नए मामले आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 39 हो गई है.

तेलंगाना (Telangana) में Covdi-19 के तीन नए मामले आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 39 हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 2:30 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) स्थित हैदराबाद में लंदन (London) से अपने बेटे के लौटने की सूचना स्वास्थ्य अधिकारियों को कथित तौर पर नहीं देने वाले जिस डीएसपी पर मामला दर्ज किया गया था वह भी कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमिक पाये गये हैं. सोमवार यानी 23 मार्च को उनके बेटे पर भी मामला दर्ज हुआ था जिसमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि डीएसपी एसएम अली स्वास्थ्य अधिकारियों को अपने बेटे के लौटने के बारे में सूचित नहीं कर पाए थे, जो नियमों के मुताबिक अनिवार्य है. पिता-पुत्र कुछ सामाजिक कार्यक्रमों में भी शामिल हुए और इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया. जहां जांच के बाद यह जानकारी मिली की डीएसपी भी कोरोना संक्रमित हैं. अली फिलहाल कोठागुडेम शहर में एसडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं.

तेलंगाना में कोरोना वायरस के तीन नए मामले, कुल संख्या 39 पर पहुंची
बता दें तेलंगाना में कोविड-19 के तीन नए मामले आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 39 हो गई है. राज्य सरकार ने मंगलवार देर रात एक बुलेटिन जारी कर यह जानकारी दी कि संक्रमित मरीज के संपर्क में आई हैदराबाद निवासी 64 वर्षीय महिला भी नए मरीजों में से एक है.



मीडिया बुलेटिन के अनुसार, 57 वर्षीय एक शख्स और भद्राद्री-कोठगुडम की एक अन्य महिला भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वे भी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे. बुलेटिन के अनुसार, भद्राद्री-कोठागुडम जिले, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम और रंगारेड्डी जिले के आवासीय इलाकों को संक्रमण मुक्त करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

तीनों में से किसी मरीज ने विदेश की यात्रा नहीं की थी. कुल 39 मामलों में राज्य का कोरोना वायरस का पहला मरीज भी शामिल है जिसे बीमारी से उबरने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

यह भी  पढ़ें:- Coronavirus Lockdown: केरल और पंजाब ने शराब को 'आवश्यक' वस्तुओं में किया शामिल, जारी रहेगी बिक्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 2:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर