पति की कोविड-19 से मौत होने के बाद पत्नी ने की आत्महत्या

तेलंगाना में कोविड-19 के 1,273 नए मामले, पांच लोगों की मौत
तेलंगाना में कोविड-19 के 1,273 नए मामले, पांच लोगों की मौत

Wife Suicide after Husband Dies of Covid 19: पुलिस ने कहा कि मौत के संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, महिला के पति का अंतिम संस्कार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए शुक्रवार को किया था.

  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) में पति की कोविड-19 संक्रमण (COVID-19) के कारण मौत होने के दो दिन बाद पत्नी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद 58 वर्षीय व्यक्ति को उसके घर में ही पृथकवास में रखा गया था और बृहस्पतिवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि उस व्यक्ति की 55 वर्षीय पत्नी पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पायी और अपने घर की छत से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. दंपति की कोई संतान नहीं है.

पुलिस ने कहा कि मौत के संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला के शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, महिला के पति का अंतिम संस्कार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए शुक्रवार को किया था.

तेलंगाना में कोविड-19 के 1,273 नए मामले, पांच लोगों की मौत
तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,273 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2.30 लाख हो गई. वहीं पांच और लोगों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 1,303 हो गई. शनिवार को एक सरकारी बुलेटिन में 23 अक्टूबर रात आठ बजे तक के आंकड़े जारी करते हुए बताया गया कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम में सबसे ज्यादा 227 मामले सामने आए हैं. इसके बाद मेडचल मल्काजगिरि में 104 और रंगारेड्डी जिले में 102 मामले सामने आए हैं.
ये भी पढ़ें:  Covid 19 : अरविंद केजरीवाल ने की घोषणा- फिलहाल नहीं खुलेंगे दिल्ली के स्कूल



ये भी पढ़ें: बिहार चुनाव से पहले कोरोना की चपेट में NDA नेता, फडणवीस और सुशील मोदी समेत अब तक 7 पॉजिटिव

वहीं राज्य में 19,937 लोगों का इलाज चल रहा है और 23 अक्टूबर को 35,280 नमूनों की जांच हुई. अब तक कुल 40.52 लाख नमूनों की जांच हो चुकी है. राज्य में मृत्यु दर 0.56 फीसदी और स्वस्थ होने की दर 90.77 फीसदी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज