बीजेपी में शामिल हुईं दक्षिण भारतीय फिल्मों की 'अमिताभ बच्चन' कहलाने वाली विजयशांति

तेलंगाना में अभिनेत्री से राजनेता बनीं विजयशांति बीजेपी में हुईं शामिल

तेलंगाना में अभिनेत्री से राजनेता बनीं विजयशांति बीजेपी में हुईं शामिल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने से पहले विजयशांति (Vijayashanti) ने रविवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गृह राज्य मंत्री जी. कृष्ण रेड्डी से मुलाकात की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 3:36 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. तेलंगाना (Telangana) में अभिनेत्री से राजनेता बनीं विजयशांति (Vijayashanti) ने कांग्रेस (Congress) का साथ छोड़कर अब भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम लिया है. बीजेपी में शामिल होने से पहले उन्होंने रविवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गृह राज्य मंत्री जी. कृष्ण रेड्डी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद से ही इस बात को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे कि विजयशांति जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती हैं.

विजयशांंति साल 2014 में कांग्रेस में शामिल हुईं थीं. विजयशांति को दक्षिण सिनेमा के 'अमिताभ बच्चन' के रूप में जाना जाता है. बता दें कि विजयशांति ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत बीजेपी से ही की थी. उन्होंने 1997 में बीजेपी जॉइन की थी. हालांकि तेलंगाना को लेकर अलग राज्य के आंदोलन के दौरान वह टीआरएस प्रमुख केसीआर के साथ जुड़ीं और उनकी पार्टी में शामिल हो गई थीं.

विजयशांति टीआरएस के टिकट पर मेडक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ीं और 2009-2014 तक सांसद रहीं. इसके बाद उन्होंने टीआरएस से किनारा कर लिया और कांग्रेस का हाथ थाम लिया.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर...

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज