Home /News /nation /

तमिलनाडु में मंदिर को गिराए जाने वाले वीडियो से मचा बवाल, फिर पुलिस ने किया खुलासा

तमिलनाडु में मंदिर को गिराए जाने वाले वीडियो से मचा बवाल, फिर पुलिस ने किया खुलासा

तमिलनाडु में मंदिर को गिराए जाने वाले वीडियो से विवाद (Photo-Video Screen Shot)

तमिलनाडु में मंदिर को गिराए जाने वाले वीडियो से विवाद (Photo-Video Screen Shot)

Temple demolition video sparks controversy in Tamil nadu: तमिलनाडु में मंदिर को गिराये जाने से जुड़े एक वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने से सनसनी फैल गई. वीडियो में दावा किया गया कि भगवान राम के मंदिर को गिरा दिया गया. हालांकि तामबरम के कमिश्नर ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि 2015 में मद्रास हाईकोर्ट के निर्देश पर मंदिर के साथ-साथ एक अन्य ढांचे को गिराया गया है. यहां जल विभाग की जमीन पर अतिक्रमण था जिसे गिरा दिया गया है. इस संबंध में अफवाह फैलने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के तामबरम में मंदिर को गिराये जाने से जुड़े एक वीडियो के सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने से सनसनी फैल गई. इस वीडियो को लेकर दावा किया जाने लगा कि भगवान राम के मंदिर (Lord Ram Temple) को गिरा दिया गया. हालांकि तामबरम के कमिश्नर ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि 2015 में मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) के निर्देश पर मंदिर के साथ-साथ एक अन्य ढांचे को गिराया गया है. पुलिस का कहना है कि जल विभाग की जमीन पर यहां अतिक्रमण था जिसे गिरा दिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस संबंध में अफवाह फैलने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल अतिक्रमण से संबंधित ढांचे को गिराए जाने का यह वीडियो मक्कल काची नाम के एक शख्स ने शेयर किया था जो कि हिन्दूवादी संगठन से संबंधित है. इस व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि राज्य की डीएमके सरकार तामबरम में राम मंदिर को गिरा रही है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन ने सफाई दी और कहा कि गलत खबर फैलाने वाले और आपत्तिजनक वीडियो को शेयर करके सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी. तामबरम पुलिस आयुक्त ने बताया कि, इस कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण में आने वाले चर्च के एक हिस्से को भी गिरा गया है. ऐसा नहीं है कि सिर्फ मंदिर के हिस्से को ही गिरा दिया गया.

यह भी पढ़ें: भारत का अनोखा रेलवे स्टेशन जिसका नहीं है कोई नाम! यात्रियों का भी चकरा जाता है दिमाग

पुलिस आयुक्त ने कहा कि, यह अतिक्रमण जल विभाग की जमीन पर किया गया था इसलिए चर्च और मंदिर के एक हिस्से को गिराया गया. इस संबंध में तहसीलदार की शिकायत पर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जिन लोगों ने सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने की कोशिश की है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Tags: Ram Temple, Tamilnadu, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर