गणतंत्र दिवस को लेकर टेरर अलर्ट जारी, जामा मस्जिद इलाके में छिपे हैं 3 संदिग्ध

इंटेलिजेंस एजेंसियों ने एक कॉल इंटरसेप्ट करने के बाद दिल्ली पुलिस को इनपुट भेजा है. ‎इंटेलिजेंस एजेंसियों के मुताबिक, दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में तीन संदिग्ध छिपे हुए हैं. ये तीनों 26 जनवरी को बड़ा आतंकी हमला कर सकते हैं.

Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 11:36 AM IST
गणतंत्र दिवस को लेकर टेरर अलर्ट जारी, जामा मस्जिद इलाके में छिपे हैं 3 संदिग्ध
गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है.
Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 11:36 AM IST
दिल्ली में गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के मौके पर इंटेलिजेंस एजेंसियों ने बड़े आतंकी हमले की आशंका जताते हुए अलर्ट जारी किया है.

इंटेलिजेंस एजेंसियों ने एक कॉल इंटरसेप्ट करने के बाद दिल्ली पुलिस को इनपुट भेजा है. ‎इंटेलिजेंस एजेंसियों के मुताबिक, दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में तीन संदिग्ध छिपे हुए हैं. ये तीनों 26 जनवरी को किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में हैं.

इंटेलिजेंस एजेंसियों के मुताबिक, तीनों संदिग्ध पस्तो भाषा में बातचीत करते सुने गए हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि ये तीनों संदिग्ध अफगान मूल के हैं.

सूत्रों के मुताबिक, खुफिया अधिकारियों द्वारा पकड़ी गई आतंकियों की इस बातचीत से पता चलता है कि  इन्हें पाकिस्तान में आतंकी कैंप में ट्रेनिंग मिली है. बताया जा रहा है कि इन संदिग्धों को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से डायरेक्शन दिया जा रहा है.

इस इनपुट की स्पेशल सिक्योरिटी मिटिंग में भी चर्चा हुई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम के अलावा तमाम जांच एजेंसियां इस इनपुट पर लगातार काम कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर