दक्षिणी कश्मीर: बिजबेहरा में CRPF की टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

दक्षिणी कश्मीर: बिजबेहरा में CRPF की टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद
दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है.(फाइल फोटो)

दक्षि​णी कश्मीर के बिजबेहरा में शुक्रवार सुबह CRPF की टीम गश्त कर रही थी. इसी दौरान वहां पर पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों (Terrorist) ने हमला कर दिया. आतंकी हमले में एक बच्चे की भी मौत हो गई.

  • Share this:
श्रीनगर. दक्षिणी कश्मीर के बिजबेहरा इलाके में शुक्रवार दोपहर CRPF की टीम पर आतंकियों (Terrorist) ने हमला कर दिया. इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF ) का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक बच्चे की भी मौत हो गई. हमले के बाद से आतंकी लगातार भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security force )  को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक दक्षि​णी कश्मीर के बिजबेहरा में शुक्रवार सुबह सीआरपीएफ की टीम गश्त कर रही थी. इसी दौरान वहां पर पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने हमला कर दिया. इस हमले में एक जवान शहीद हो गया जबकि घटना स्थल पर मौजूद एक बच्चे को भी गोली लग गई. आतंकियों की गोली से बच्चे की भी मौत हो गई है. खबर है कि आतंकी अभी भी टीम पर लगातार फायरिंग कर रहे हैं.


आतंकी मुठभेड़ को देखते हुए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. गौरतलब है कि सुबह ही भारतीय सुरक्षाबलों ने त्राल सेक्टर में आतंकी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे तमीन आतंकियों ने मार गिराया था.



त्राल में तीन आतंकी हुए ढेर
जम्मू-कश्मीर के त्राल सेक्टर में शुक्रवार सुबह भारतीय सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे गए हैं. अभी तक की खबर के मुताबिक मुठभेड़ खत्म हो चुकी है लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बता दें कि इस साल आतंकियों की शामत आ चुकी है. पिछले 19 दिन में 35 आतंकी मारे जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading