अपना शहर चुनें

States

अमृतसर बॉर्डर के पास घुसपैठ की कोशिश नाकाम, BSF ने 2 हथियारबंद आतंकियों को मार गिराया

अटारी बॉर्डर के पास आतंकी घुसपैठ की कोशिश.(सांकेतिक तस्वीर)
अटारी बॉर्डर के पास आतंकी घुसपैठ की कोशिश.(सांकेतिक तस्वीर)

दोनों घुसपैठियों को पहले बॉर्डर के पास ही रुक जाने की चेतावनी दी गई. BSF की चेतावनी के बाद आतंकियों (Terrorist) ने फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में सेना को भी गोली चलानी पड़ी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 17, 2020, 6:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने बुधवार रात भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकियों (Terrorist) को मार गिराया. खबर है कि अमृतसर (Amritsar) के अटारी बॉर्डर (Attari Border) के नजदीक बीती रात कोहरे की आड़ में दो घुसपैठिए सरहद पार करने की कोशिश कर रहे थे.दोनों घुसपैठियों को पहले बॉर्डर के पास ही रुक जाने की चेतावनी दी गई. बीएसएफ की चेतावनी के बाद आतंकियों ने फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में सेना को भी गोली चलानी पड़ी. दोनों ओर से हुई फायरिंग में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात जब सीमा सुरक्षा बल के जवान अटारी बॉर्डर पर मुस्तैदी से पहरा दे रहे थे, उसी वक्त उन्हें सरहद के पार से कुछ हलचल दिखाई दी. कुछ देर बाद सुरक्षाबलों ने देखा कि कुछ आतंकी सरहद पारकर भारत में दाखिल होने के फिराक में हैं. पहले तो बीएसएफ के जवानों ने उन सभी लोगों को वापस जाने की चेतावनी दी लेकिन घुसपैठिए नहीं माने और आगे बढ़ते चले गए.

इसे भी पढ़ें :- पाकिस्तानी वकील ने पर्ल के हत्यारे को अंतरराष्ट्रीय आतंकी करार दिया, भारत के SC का हवाला
सेना से मिली जानकारी के मुताबिक बॉर्डर के पास आने के बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सेना को भी फायरिंग करनी पड़ी. इस घटना में दो आतंकी मारे गए. इस घटना के बाद गुरुवार सुबह बीएसएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं. दोनों घुसपैठियों के पास हथियार होने की संभावना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज