मसूद अजहर ने आर्टिकल-370 पर उगला ज़हर, बोला- कभी कामयाब न होंगे भारत के मंसूबे

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अनुच्छेद-370 (Article-370) हटाए जाने के बाद मसूद अजहर (Masood Azhar) का ये बयान मैसेजिंग ऐप टेलिग्राम में सामने आया है.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 2:49 PM IST
मसूद अजहर ने आर्टिकल-370 पर उगला ज़हर, बोला- कभी कामयाब न होंगे भारत के मंसूबे
मसूद अजहर ने दी धमकी, भारत अपने मंसूबे में कभी कामयाब नहीं होगा
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 2:49 PM IST
जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अनुच्छेद-370 (Article-370) हटाए जाने के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव के बीच अब आतंकी मसूद अजहर (Terrorist masood azhar) ने भारत को धमकी दी है. मसूद अजहर ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाने के बाद भी भारत अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं हो सकेगा. एएनआई के मुताबिक मसूद अजहर का ये बयान मैसेजिंग ऐप टेलिग्राम में सामने आया है.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकी मसूद अजहर ने कहा है कि जिस तरह से कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छीन लिया गया है उससे लगता है कि भारत सरकार ने अपनी हार स्वीकार कर ली है. अजहर ने कहा कि भारत सरकार के इस कदम से मुस्लिम अपना हक खो देंगे और भारत के बड़े कारोबारी कश्मीर में जमीन खरीद लेंगे. अजहर ने धमकी देते हुए कहा कि कश्मीर के लोग भारत के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होने देंगे.

Jammu, Jammu Kashmir, Masood Azhar, terrorist, article-370, Jaish-e-Mohammed

जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के प्रमुख और संयुक्त राष्ट्र के प्रतिबंधित आतंकवादी मसूद अजहर ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से संवैधानिक दर्जा छीनकर अच्छा नहीं किया. आतंकी ने धमकी देते हुए कहा कि मुजाहिदीन अपने मकसद के करीब पहुंच चुके हैं. अजहर का ये कथित मैसेज फरान जेफरी के नाम से सामने आया है. उसने कहा है कि कश्मीर में जिहाद का एक अध्याय पूरा हो गया है.

Jammu, Jammu Kashmir, Masood Azhar, terrorist, article-370, Jaish-e-Mohammed

आतंकी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री सोचते हैं कि अगर कश्मीर से विशेष दर्जा खत्म हो जाएगा तो भारत के हिंदू पूंजीवादी पूरे कश्मीर को खरीद लेंगे और फिर वे पर्यटन और गलत तरीकों से पैसा कमाएंगे, जबकि कश्मीरी मुस्लिम अपना अस्तित्व खो देंगे, अजहर ने कहा, भारत का ऐसा सपना कभी पूरा नहीं होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...