J&K: पुलवामा में आतंकियों ने BJP नेता को मारी गोली, दोस्त की बेटी भी घायल

पुलवामा में बीजेपी नेता की हत्‍या. (File pic)

पुलवामा में बीजेपी नेता की हत्‍या. (File pic)

BJP Councillor Shot Dead in Jammu-Kashmir Pulwama: बीजेपी पार्षद राकेश पंडित पर यह हमला उस समय हुआ, जब वे बिना सुरक्षा के दोस्त से मिलने जा रहे थे. उनके साथ सुरक्षा के लिए 2 पर्सनल सेक्युरिटी ऑफिसर्स भी तैनात किए गए थे. हालांकि, घटना के समय यह दोनों सुरक्षागार्ड उनके साथ नहीं थे.

  • Share this:

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में पुलवामा जिले (Pulwama) के त्राल इलाके में बुधवार रात आतंकवादियों (Terrorist Attack) ने बीजेपी के एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी. बीजेपी पार्षद राकेश पंडित पर यह हमला उस समय हुआ, जब वे बिना सुरक्षा के दोस्त से मिलने जा रहे थे. उनके साथ सुरक्षा के लिए 2 पर्सनल सेक्युरिटी ऑफिसर्स भी तैनात किए गए थे. हालांकि, घटना के समय यह दोनों सुरक्षागार्ड उनके साथ नहीं थे. जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घटना की निंदा की.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि तीन आतंकियों के समूह ने रात करीब 10:15 बजे राकेश पंडित पर अंधाधुंध गोलीबारी की. उन्होंने कहा कि राकेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. आतंकियों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

आतंकियों की गोलीबारी में राकेश के मित्र की बेटी भी घायल हुई है और उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, मानक संचालन प्रक्रिया का उल्लंघन कर वह बिना सुरक्षा के दक्षिण कश्मीर स्थित अपने पैतृक गांव चले गए.

राज्य के बीजेपी प्रमुख रविंद्र रैना ने इस हमले की निंदा की. उन्‍होंने कहा कि राकेश पंडित की शहादत को हम व्यर्थ नहीं जाने देंगे. कश्‍मीर में आतंकियों को खत्म किया जाएगा. रैना ने इसे मानवता और कश्मीरियत की हत्या बताया है.


जम्‍मू कश्‍मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हिंसा की ऐसी मूर्खतापूर्ण घटनाओं ने कश्मीर को हमेशा दुख पहुंचाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज