Home /News /nation /

24 घंटे में दूसरी बार आतंकियों ने गैर कश्मीरी मजदूरों को बनाया निशाना, कुलगाम में बिहार के 2 मजदूरों की हत्या

24 घंटे में दूसरी बार आतंकियों ने गैर कश्मीरी मजदूरों को बनाया निशाना, कुलगाम में बिहार के 2 मजदूरों की हत्या

इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके को घेर लिया है.

इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके को घेर लिया है.

Jammu Kashmir Latest News: रविवार को आतंकियों ने दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में रहने वाले मजदूरों पर गोलीबारी की. आतंकियों की गोलीबारी में 2 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

     श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के एंटी-टेरर ऑपरेशन्स से बौखलाए आतंकी एक के बाद एक गैर-कश्मीरियों को निशाना बना रहे हैं. महज 24 घंटे के भीतर आतंकियों ने दूसरी बार गैर स्थानीय मजदूरों को निशाना बनाया है. रविवार को आतंकियों ने दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में रहने वाले मजदूरों पर गोलीबारी की. आतंकियों की गोलीबारी में 2 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी मजदूर बिहार के रहने वाले थे.

    गोलीबारी की घटना के बाद घायल मजदूर को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. सीआईडी सूत्रों का कहना है कि कुलगाम के वानपोह में आतंकवादियों द्वारा तीन गैर-कश्मीरी मजदूरों पर गोलियां चलाई गईं, जिनकी पहचान राजा रेशी देव (मृत), जोगिंदर रेशी देव (मृत) और चुनचुन रेशी देव (घायल) के रूप में हुई. सभी बिहार के रहने वाले हैं.

    वहीं सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके को घेर लिया है. जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है, कुलगाम के वानपोह इलाके में गैर स्थानीय मजदूरों पर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस आतंकी घटना में 2 गैर स्थानीय मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल हो गया.

    एक दिन पहले ही हुई थी 2 मजदूरों की हत्या
    इससे एक दिन पहले ही आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गाोली मारकर हत्या कर दी थी. श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था. वहीं पुलवामा में यूपी के निवासी सगीर अहमद को भी मार डाला गया था.

    इस घटना के बाद कश्मीर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया था, ‘श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय विक्रेता अरविंद कुमार की हत्या कर दी.’ उन्होंने बताया कि बिहार निवासी अरविंद कुमार को आतंकवादियों ने ईदगाह में एक पार्क के बाहर गोलियां मारीं. उन्होंने बताया कि कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

    Tags: Jammu kashmir, Jammu kashmir news, Terror Attack, Terrorism

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर