Home /News /nation /

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में आतंकी हमला, दो सीआरपीएफ जवान शहीद, तीन घायल

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में आतंकी हमला, दो सीआरपीएफ जवान शहीद, तीन घायल

आतंकियों के हमले में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. (फाइल फोटो)

आतंकियों के हमले में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. (फाइल फोटो)

खबर है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी इलाके में ही कहीं छुप गए हैं. आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलया जा रहा है.

    नई दिल्ली. दक्षिणी कश्मीर के पंपोर में आतंकी हमले की खबर है. इस हमले में दो सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं जबकि तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. खबर है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी इलाके में ही कहीं छुप गए हैं. आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलया जा रहा है.

    जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर के पंपोर में आतंकियों ने एक बार फिर सीआरपीएफ के जवानों को अपना निशाना बनाया है. खबर है कि पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (आरओपी) पर तैनात थे. इसी दौरान वहां पर कुछ आतंकी पहुंचे और उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.



    इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि तीन घायल हो गए. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. खबर है कि आतंकी वारदात को अंजाम देने के बाद इलाके में ही कहीं छुप गए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलया जा रहा है.

    Tags: Jammu, Jammu and kashmir, Jammu kashmir, Terrorist, Terrorist attack

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर