Assembly Banner 2021

जम्मू-कश्मीर में CRPF पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकवादी हमला, एक जवान शहीद

इस हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हुए हैं.

इस हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हुए हैं.

Jammu Kashmir Latest news in Hindi: सीआरपीएफ पर हुए इस आतंकी हमले की जानकारी देते हुए आईजी विजय कुमार ने बताया कि इस हमले में CRPF के एक जवान शहीद हो गए और तीन जवान घायल हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 12:29 AM IST
  • Share this:
श्रीनगर. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर में CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला हुआ है. ये हमला लावापोरा इलाके में हुआ है. CRPF पार्टी पर हमले में तीन जवान घायल हो गए हैं, जबकि एक जवान के शहीद हो गया. सीआरपीएफ के जवानों पर हुए हमले के बाद आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है.

सीआरपीएफ पर हुए इस आतंकी हमले की जानकारी देते हुए आईजी विजय कुमार ने बताया कि इस हमले में CRPF के एक जवान शहीद हो गए और तीन जवान घायल हुए हैं. आईजी ने पहले दो जवानों के शहीद होने की बात कही थी. हालांकि, उन्होंने बाद में कहा कि इस हमले में केवल एक जवान शहीद हुआ है. सभी घायलों को फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उनका इलाज जारी है.

Youtube Video




पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने परिम्पोरा पुलिस थाने के अंतर्गत लॉवेपोरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को निशाना बनाकर गोलीबारी की.
ये भी पढ़ेंः- अप्रैल के दूसरे पखवाड़े में चरम पर होगी कोरोना की दूसरी लहर: SBI रिपोर्ट

आतंकियों के सफाये में जुटी है भारतीय सेना
उल्लेखनीय है कि भारतीय सेना घाटी में लगातार आतंकियों के सफाये के लिए काम कर रही है. जो आतंकी समर्पण करना चाहते हैं उनके लिए सेना एक खास मिशन चलाया गया है. ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं. बौखलाहट में आतंकियों ने एक बार फिर सेना पर छिपकर वार किया. श्रीनगर में आतंकियों ने सीआरपीएफ दस्ते पर हमला किया जिसमें 2 जवान शहीद हो गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज