Home /News /nation /

कश्मीर के राजौरी में बीजेपी नेता पर आतंकी हमला, 3 दिन में दूसरी वारदात

कश्मीर के राजौरी में बीजेपी नेता पर आतंकी हमला, 3 दिन में दूसरी वारदात

फिलहाल सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फिलहाल सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Grenade Attack in Rajouri: आतंकियों ने राजौरी के खांडली इलाके में बीजेपी नेता के घर को निशाना बनाया. जम्‍मू के एडीजीपी ने ग्रेनेड हमले की पुष्टि की है.

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में सेना और स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से आतंकी बौखला गए हैं और लगातार स्थानीय नेताओं को अपना निशाना बना रहे हैं. गुरुवार देर रात आतंकियों ने राजौरी में बीजेपी के मंडल प्रधान जसवीर सिंह के घर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया. इस हमले में 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही मौका पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बल पहुंचे हैं और इलाके को चारों तरफ से सील कर दिया गया है. आतंकियों की तलाश में पुलिस द्वारा इलाके में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वहीं, हमले में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. महज 3 दिन बीजेपी नेता के घर पर हुए हमले की ये दूसरी वारदात है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग (Anantnag News) में कुछ दिन पहले बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई थी. दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के अनंतनाग जिले में हुए हमले में बीजेपी नेता और उनकी पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया. घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां दोनों की मौत हो गई. इस घटना को आतंकियों ने शहर के लाल चौक पर अंजाम दिया. पिछले कुछ समय में बीजेपी नेताओं पर लगातार हमले बढ़े हैं.

आतंकियों ने कुलगाम बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार (Gulam Rasool Dar) को अपना निशाना बनाया. पार्टी नेता पर आतंकी हमले के बाद बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. गुलाम रसूल डार बीजेपी के पदाधिकारी होने के साथ साथ सरपंच भी थे. वो कुछ दिन पहले ही पंचायत चुनाव में चुने गए थे.

Tags: Jammu kashmir, Jammu kashmir news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर