नगरोटा एनकाउंटर पर बोले आर्मी चीफ- सीमा पार करने वाले बचेंगे नहीं

आर्मी चीफ ने कहा है कि संदेश साफ है जो सीमा पार करेगा वो छोड़ा नहीं जाएगा. (तस्वीर-ANI)
आर्मी चीफ ने कहा है कि संदेश साफ है जो सीमा पार करेगा वो छोड़ा नहीं जाएगा. (तस्वीर-ANI)

आर्मी चीफ एमएम नरवणे (MM Naravane) ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा-'ये सुरक्षा बलों का एक बेहद सफल ऑपरेशन था. ये दिखाता है कि जमीन पर काम रहे सभी सुरक्षा बलों में कितना शानदार समन्वय है. हर विरोधी और आतंकियों के लिए संदेश साफ है. सीमा के भीतर घुसपैठ करने की हिमाकत कोई भी न करे.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 12:22 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के नगरोटा (Nagrota Encounter) में सुरक्षा बलों द्वारा चार आतंकियों के सफल एनकाउंटर पर सेना प्रमुख एमएम नरवणे (MM Naravane) ने कहा है कि सीमा पार करने वाले आतंकी बचेंगे नहीं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और उसके आतंकियों को साफ संदेश है, जो भी हमारी सीमाओं के भीतर घुसपैठ करने की कोशिश करेगा वो बचकर वापस नहीं जा पाएगा. आर्मी चीफ ने नगरोटा ऑपरेशन के लिए सुरक्षा बलों की तारीफ की है.

आर्मी चीफ ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा- 'ये सुरक्षा बलों का एक बेहद सफल ऑपरेशन था. ये दिखाता है कि जमीन पर काम रहे सभी सुरक्षा बलों में कितना शानदार समन्वय है. हर विरोधी और आतंकियों के लिए संदेश साफ है. सीमा के भीतर घुसपैठ करने की हिमाकत कोई भी न करे.'

दरअसल जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को नगरोटा में चार आतंकियों को मार गिराया. नगरोटा मुठभेड़ में मारे गए चारों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे. सूत्रों के अनुसार चारों आतंकी भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा से बीती रात घुसपैठ करके सांबा पहुंचे थे. यहां पहले से इंतजार कर रहा इनका एक कोरियर जो ट्रक लेकर आया था वह इनको लेकर कश्मीर जाने की फिराक में था.



जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी मुकुल सिंह ने न्यूज़18 को बताया है कि हमें आतंकियों का इनपुट मिला था और फिर इसके बाद हमने बीते दो दिनों के साथ सीआरपीएफ के साथ हर नाके पर चौकसी बढ़ा दी थी. आज सुबह पांच बजे ट्रक को रोका गया तो वो भाग खड़ा हुआ और फिर ट्रक से गोलियां चलने लगीं.


भारत ने पाक अधिकृत कश्मीर में एयर स्ट्राइक
गौरतलब है कि आर्मी चीफ का बयान उन खबरों के बीच आया है जिनमें बताया गया है कि भारत ने पाकिस्तान में एक बार फिर एयर स्ट्राइक की है. पीटीआई ने सूत्रों ने हवाले से बताया क‍ि पीओके (PoK) में आतंकी लॉन्‍च पैड पर भारत ने एयरस्‍ट्राइक की है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस एयरस्‍ट्राइक में कितने आतंकी मारे गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज