आतंकवादियों की शर्मनाक हरकत, कश्मीर में ढाई साल की एक बच्ची को बनाया निशाना

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 8:24 PM IST
आतंकवादियों की शर्मनाक हरकत, कश्मीर में ढाई साल की एक बच्ची को बनाया निशाना
अजीत डोभाल ने आतंकी हमले में घायल हुई बच्ची को इलाज के लिए दिल्ली बुलाया

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल (Ajit Doval) ने अधिकारियों से बच्ची को इलाज के लिए नई दिल्ली के एम्स (AIIMS) में लाने के लिए कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 8:24 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. उत्तर कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला जिले में आतंकवादियों (Terrorist) ने एक मकान पर हमला कर दिया, जिसमें एक ढाई साल की एक बच्ची समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. इस बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने अधिकारियों से बच्ची को इलाज के लिए नई दिल्ली के एम्स में लाने के लिए कहा है.

पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि अज्ञात आतंकवादी (Terrorist) डांगेरपोरा गांव में शुक्रवार देर रात एक मकान में घुस गए और गोलीबारी करने लगे. इस घटना में गोली लगने से एक बच्ची सहित चार लोग घायल हुए हैं. उन्होंने बताया कि हमलावर मौके से तुरंत फरार हो गए. उनकी तलाश जारी है.

सेना ने दिया आतंकियों को मुहतोड़ जवाब
पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने गोलीबारी की. भारतीय सेना ने भी इसका मुहतोड़ जवाब दिया. जिसमें एक बच्ची उस्मा जान सहित परिवार के चार लोग घायल हो गए. उन्होंने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बनी है.

ये लोग हुए घायल
पुलिस ने बताया कि पुलिस मौके पर मौजूद है और आगे की जांच जारी है. अधिकारियों ने घटना में घायल हुए अन्य लोगों की पहचान मोहम्मद अशरफ डार, मोहम्मद रमजान डार और अर्शीद हुसैन के तौर पर की.

ट्रांसफर से नाराज मद्रास हाईकोर्ट की चीफ जस्टिस ताहिलरमानी ने दिया इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...