लाइव टीवी
Elec-widget

कश्मीर: आतंकियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या की, सर्च ऑपरेशन शुरू

News18Hindi
Updated: November 13, 2019, 6:02 PM IST
कश्मीर: आतंकियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या की, सर्च ऑपरेशन शुरू
घाटी में आतंकियों के निशाने पर आम लोग हैं. फाइल फोटो

सुरक्षाबलों की बढ़ती सख्ती और अनुच्छेद 370 (Article 370) में बदलावों के बाद सामान्य होते हालात से बौखलाकर आतंकी (Terrorists) अब आम लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. आतंकी इससे आम लोगों के बीच खौफ का माहौल बनाना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 6:02 PM IST
  • Share this:
श्रीनगर. कश्मीर में आतंकियों ने एक कायराना हरकत को अंजाम देते हुए कश्मीर के त्राल में एक निर्दोष दुकानदार को गोली मार दी. सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पिछले कुछ दिनों से सुरक्षाबलों की बढ़ती सख्ती और अनुच्छेद 370 में बदलावों के बाद सामान्य होते हालात से बौखलाकर आतंकी अब आम लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं. आतंकी इससे आम लोगों के बीच खौफ का माहौल बनाना चाहते हैं.

इससे पहले घाटी की शांति भंग करने के लिए आतंकियों ने व्यापारियों और बाहर से आने वाले ट्रक ड्राइवरों को अपना निशाना बनाया था. इसके कारण दूसरे राज्यों के लोगों के घाटी छोड़ने की खबरें भी आई थीं.



कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार, संदिग्ध आतंकी ने एक शख्स को गोली मार दी. इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हो गई. पूरे क्षेत्र को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बता दें कि 10 नवंबर को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच इसी तरह का एनकाउंटर हुआ था. बांदीपोरा में ही सुरक्षाबलों ने रविवार से शुरू हुई एक मुठभेड़ में सोमवार को आकर दो आतंकियों को ढेर कर दिया.
Loading...

एक आतंकी किया गया था ढेर
बता देंं कि जम्मू कश्मीर के  बांदीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में सोमवार को एक आतंकवादी मारा गया था. इसके साथ ही कुल दो आतंंकियोंं को सुरक्षाबलों  ने ढेर कर दिया.  पुलिस के अनुसार, उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा के विजहरा इलाके में तीन लश्कर आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद रविवार देर रात मुठभेड़ शुरू हुई. यह पुलिस और सेना का संयुक्त अभियान था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 4:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...