• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • जम्मू-कश्मीर में भागते फिर रहे हैं आतंकवादी: जितेंद्र सिंह

जम्मू-कश्मीर में भागते फिर रहे हैं आतंकवादी: जितेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा है कि आतंकी कश्मीर में भागे-भागे फिर रहे हैं (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा है कि आतंकी कश्मीर में भागे-भागे फिर रहे हैं (फाइल फोटो)

कश्मीर (Kashmir) के बांदीपोरा के बीजेपी नेता (BJP Leader) की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, "यह भी भागे-भागे फिर रहे आतंकियों (Terrorists) का काम है जो भाग रहे हैं और हताशा के चलते साधारण लोगों को निशाना बना रहे हैं."

  • Share this:
    नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Union Minister Jitendra Singh) ने शनिवार को कहा है कि आतंकी (Terrorists) कश्मीर (Kashmir) में भागे-भागे फिर रहे हैं और सुरक्षा बल (Security Forces) उनका तेजी से पीछा कर रहे हैं. जिससे आतंकी जबरदस्त दबाव में हैं. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के केंद्रीय राज्य मंत्री सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के अंतर्गत आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति (Zero Tolerance Policy) के पालन को लेकर सफाई और दृढ़ता है और इसने तार्किक नतीजे दिखाने भी शुरू कर दिये हैं.

    कश्मीर (Kashmir) के बांदीपोरा के बीजेपी नेता (BJP Leader) की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, "यह भी भागे-भागे फिर रहे आतंकियों (Terrorists) का काम है जो भाग रहे हैं और हताशा के चलते साधारण लोगों को निशाना बना रहे हैं. सिंह ने यह भी कहा कि यह जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में 30 सालों के आतंकवाद के इतिहास का आखिरी चैप्टर है. उन्होंने कहा कि आतंकवाद से सर्वाधिक प्रभावित जिले डोडा और किश्तवाड़ (Doda and Kishtwar) अब आतंक से मुक्त हो चुके हैं."

    कश्मीर में भागते फिर रहे हैं आतंकवादी
    प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा, “कश्मीर में आतंकवादी भागते फिर रहे हैं और सुरक्षा बल सरगर्मी से उनका पीछा कर रहे हैं, जिससे कई सालों में पहली बार आतंकवादी भारी दबाव में हैं.” उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि कश्मीर में कथित रूप से मुख्यधारा की राजनीतिक पार्टियों और अलगाववादी नेताओं ने भी आतंकवादियों से दूरी बनाना शुरू कर दिया है.

    जम्मू-कश्मीर में लगातार जारी हैं विकास गतिविधियां
    जम्मू और कश्मीर के उधमपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य सिंह ने कहा, "हाल ही में दिल तोड़ने वाला तथ्य यह भी है कि कश्मीर केंद्रित नेताओं का नकलीपन सामने आता है और युवाओं की नई पीढ़ी अपने भविष्य को दांव पर लगाने के लिए तैयार नहीं है.

    यह भी पढ़ें: हार्दिक को कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी, गुजरात के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त

    कोविड-19 के मद्देनजर जम्मू और कश्मीर में वर्तमान परिदृश्य पर, सिंह ने कहा कि देश के कई अन्य हिस्सों में, केंद्र शासित प्रदेश में विकास गतिविधियां जारी हैं, हालांकि कभी-कभी, गति कम हुई या संक्षिप्त रुकावट हुई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज