Home /News /nation /

कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत, ट्रक ड्राइवर के बाद मजदूर की गोली मारकर हत्या

कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत, ट्रक ड्राइवर के बाद मजदूर की गोली मारकर हत्या

कश्मीर में सरकार ने 14 अक्टूबर से पोस्ट पेड सेवाओं पर लगी रोक हटा दी है. फाइल फोटो

कश्मीर में सरकार ने 14 अक्टूबर से पोस्ट पेड सेवाओं पर लगी रोक हटा दी है. फाइल फोटो

आतंकवादियों ने पुलवामा (Pulwama) में एक मजदूर की हत्या कर दी. ये मजदूर छत्तीसगढ़ का (Chhattisgarh) रहने वाला था. मरने वाले की पहचान सेथी कुमार के रूप में हुई है. वह यहां पर ईंट भट्टे में काम करता था.

    श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में तेजी से सामान्य होते हालात से बौखलाए आतंकी (terrorists) अब लोगों में बंदूक के दम पर खौफ भरना चाहते हैं. दो दिन पहले कश्मीर में आतंकियों ने एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बुधवार 16 अक्टूबर को आतंकवादियों ने पुलवामा (Pulwama) में एक मजदूर की हत्या कर दी. ये मजदूर छत्तीसगढ़ का (Chhattisgarh) रहने वाला था. मरने वाले की पहचान सेथी कुमार के रूप में हुई है. वह यहां पर ईंट भट्टे में काम करता था.

    पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि सागर जब एक अन्य आम नागरिक के साथ टहल रहे थे तभी काकपोरा रेलवे स्टेशन के पास निहामा इलाके में दो आतंकवादियों ने उन्हें गोली मार दी. उन्होंने बताया, ‘कातिलों को पकड़ने के लिये हमने विभिन्न जगहों पर टीमें भेजी हैं.’ उनके अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना में दो आतंकवादी शामिल थे.

    सोमवार 14 अक्टूबर को आतंकियों ने राजस्थान के रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी थी. पुलिस के अनुसार आतंकी ये कायराना हरकत बौखलाहट में कर रहे हैं. कश्मीर से सेब का ट्रांसपोर्टेशन बहाल होने के कारण आतंकी ऐसी हरकतें कर रहे हैं.



    बता दें कि 72 दिन के बाद सोमवार को जम्मू-कश्मीर में पोस्ट पेड मोबाइल सेवाएं शुरू हुई थीं. हालांकि प्रीपेड मोबाइल सेवा और इंटरनेट सेवा अभी भी बाधित है. पहले इसके अक्टूबर में ही शुरू होने की उम्मीद थी, लेकिन अब इसके नवंबर में शुरू होने की उम्मीद की जा रही है.

    स्थानीय लोगों के अनुसार, सोमवार को ट्रक ड्राइवर की हत्या एक आतंकी ने की है, इसका संबंध पाकिस्तान से है. वहीं मजदूर की हत्या के मामले में पुलिस का कहना है कि ये वारदात पुलवामा के काकपोरा इलाके में हुई. इसके बाद पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

    Tags: Article 370, Jammu and kashmir, Terrorist

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर